NDTV Khabar

Insidious-4 का ट्रेलर रिलीज, डरा कर रख देंगे इसके भूत

हॉलीवुड की फिल्मों की भारत में अच्छी मार्केट है. हॉरर फिल्मों का तो बेसब्री से इंतजार रहता है. हॉरर फिल्म Insidious: The Last Key का ट्रेलर रिलीज हो गया है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Insidious-4 का ट्रेलर रिलीज, डरा कर रख देंगे इसके भूत

Insidious: The Last Key का पोस्टर

खास बातें

  1. 5 जनवरी, 2018 को होगी रिलीज
  2. Insidious सीरीज की चौथी फिल्म है
  3. हॉरर की भरपूर डोज है फिल्म में
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्मों के प्रेमियों के लिए सारी खुराक हॉलीवुड से ही आती है. अक्सर हॉरर फिल्मों के दीवाने इस खेप का इंतजार करते रहते हैं. ऐसे ही हॉरर प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. इनसीडियस सीरीज की चौथी फिल्म Insidious: The Last Key का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में हॉरर की ऐसी डोज है कि देखने वालों के रौंगटे खड़े हो जाएंगे. फिल्म को जेम्स वैन ने डायरेक्ट किया है. जेम्स वैन इससे पहले Conjuring और Insidious के दो-दो पार्ट डायरेक्ट कर चुके हें. इसके अलावा उन्होंने फास्ट ऐंड फ्यूरियस-7 को भी डायरेक्ट किया था. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ेंः कंगना रनोट के इंटरव्‍यू पर 'सिमरन' के लेखक बोले, 'क्‍योंकि तुम एक मुंहफट औरत हो...'


इस सुपरनेचुरल थ्रिलर में डॉ. एलिस रेनियर के रोल में न शाय नजर आएंगी. वे पैरासाइकोलॉजिस्ट है लेकिन इस बार खतरा उनके अपने ही घर के बाहर दस्तक दे रहा है. इस भूत-प्रेत का साया उनके अपने ही परिवार पर है. अभी तक वे दूसरे परिवारों को बुरे सायों से बचाती आई हैं लेकिन इस बार उन्हें बुरी ताकतों से अपने ही घर में उलझना पड़ेगा. इस बार एलिस अपने टीनेज में दिखाई देंगी. फिल्म में हॉरर का हर वह सामान रखा गया है, जो दर्शकों को दहशत से भर देगा. फिल्म 5 जनवरी, 2018 को रिलीज होगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement