Coronavirus का नकली इलाज बेचने के चलते 'आयरनमैन 2' का एक्टर गिरफ्तार, स्टिंग ऑप्रेशन में खुली पोल

'आयरन मैन 2' और हिट टेलीविजन सीरीज 'एनटूरेज' में काम कर चुके अभिनेता कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कथित तौर पर कोरोनावायरस का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है.

Coronavirus का नकली इलाज बेचने के चलते 'आयरनमैन 2' का एक्टर गिरफ्तार, स्टिंग ऑप्रेशन में खुली पोल

नकली इलाज बेचते धरा गया आयर मैन 2 का एक्टर

नई दिल्ली:

'आयरन मैन 2' और हिट टेलीविजन सीरीज 'एनटूरेज' में काम कर चुके अभिनेता कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कथित तौर पर कोरोनावायरस का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है. एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मिडलब्रूक कथित तौर पर क्वॉन्टम प्रिवेंशन सीवी इंक नामक कंपनी की उन गोलियों पर निवेश करने की सलाह दे रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 (Covid-19) के संक्रमण को रोक देगा और वायरस को मार देगा.

Newsbeep

एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 25 मार्च को उन्हें लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया गया. इस स्टिंग में उन्हें निवेशक के रूप में एक अंडरकवर एजेंट को गोलियों का एक पैकेट देते हुए पाया गया. मिडिलब्रूक ने इसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी अर्विन 'मैजिक' जॉन्सन के होने का झूठा दावा किया, लेकिन हलफनामे के मुताबिक, मिस्टर जोहान्सन ने जांचकर्ताओं से इस बात की पुष्टि की कि वह मिडलब्रूक की कंपनी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैलीफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के लिए अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने लोगों को कोरोनावायरस महामारी के दौरान इस तरह के घोटालों से सावधान रहने की चेतावनी दी.