NDTV Khabar

'विश ड्रैगन्स' में आवाज देंगे हॉलीवुड एक्टर जैकी चेन

हॉलीवुड एक्टर जैकी चेन और अभिनेत्री कॉन्सटेंस वू को एनिमेटेड फिल्म 'विश ड्रैगन्स' में आवाज देने के लिए अनुबंधित किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'विश ड्रैगन्स' में आवाज देंगे हॉलीवुड एक्टर जैकी चेन

हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन

खास बातें

  1. हॉलीवुड एक्टर हैं जैकी चेन
  2. 'विश ड्रैगन्स' में देंगे आवाज
  3. भारत में भी कर चुके हैं शूट
नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर जैकी चेन और अभिनेत्री कॉन्सटेंस वू को एनिमेटेड फिल्म 'विश ड्रैगन्स' में आवाज देने के लिए अनुबंधित किया गया है. वेबसाइट 'हॉलीवुडर्पिोटर डॉट कॉम ' के मुताबिक, सोनी पिक्चर्स की इस परियोजना के लिए जॉन चो और जिमी ओ से भी निर्माता बातचीत कर रहे हैं.'विश ड्रैगन्स' कहानी संग्रह 'वन थाउजेंड एंड वन नाइट्स' की क्लासिक कहानी 'जिनी इन अ बॉटल' का समकालीन प्रतिलेखन है. विभिन्न किरदारों को नताशा लियू बोर्डिजो, जिमी वोंग और बॉबी ली भी अपनी आवाज देंगे. क्रिस एपेलहैन्स इसका निर्देशन करेंगे.

जब जैकी चेन ने कपिल शर्मा से पूछा, 'क्या कभी सोचा था कि मैं आपके शो पर आउंगा?'

'कुंग फू योगा' में जैकी चेन के साथ सोनू सूद के अलावा दिशा पटानी भी दिखी थीं. फिल्म में एक गाना फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था. प्रचार कार्यक्रम के दौरान जैकी ने बॉलीवुड स्टाइल में लटके-झटके भी दिखाए थे. जैकी चेन के स्टाइल के दुनियाभर में करोड़ों दीवाने हैं और भारत में भी उनकी कॉमडी और ऐक्शन को काफी पसंद किया जाता है. यह फिल्म पिछले साल 27 जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी, इसके कई हिस्से भारत में शूट किए गए थे.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement