NDTV Khabar

जैकी चैन की बेटी का दावा- समलैंगिक होने की वजह से खानी पड़ रहीं दर-दर की ठोकरें, वीडियो शेयर कर सुनाई दास्तान

हॉलीवुड स्टार और मार्शल आर्ट फिल्मों के उस्ताद जैकी चैन की बेटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. जैकी चैन की बेटी एटा नेग चोक लाम का एक YouTube वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वे अपनी व्यथा सुना रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जैकी चैन की बेटी का दावा- समलैंगिक होने की वजह से खानी पड़ रहीं दर-दर की ठोकरें, वीडियो शेयर कर सुनाई दास्तान

जैकी चैन की बिटिया एटा नेग और उनकी दोस्त एंडी ऑटम

खास बातें

  1. वर्ल्ड फेमस स्टार हैं जैकी चैन
  2. उनकी बेटी ने पोस्ट किया वीडियो
  3. मदद की लगाई है गुहार
नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार और मार्शल आर्ट फिल्मों के उस्ताद जैकी चैन की बेटी ने सनसनीखेज खुलासा किया है. जैकी चैन की बेटी एटा नेग चोक लाम का एक YouTube वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे खुद के बेसहारा होने की वजह अपने ‘होमोफोबिक पेरेंट्स (समलैंगिकता को स्वीकार न करने वाले)’ को बता रही हैं. एटा ने दावा किया है कि वे बेघर होने की कगार पर हैं. पिछले साल अक्टूबर में एटा ने स्वीकार किया था कि वे समलैंगिक हैं और अपनी गर्लफ्रेंड एंडी ऑटम के साथ कनाडा चली गई थीं. इसलिए दोनों वीडियो शेयर कर सबसे मदद मांगी है और इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की गुहार लगाई है.

अनोखा है उत्तराखंड का Womenia बैंड, महिलाओं के हक के लिए इस तरह कर रहा है काम

इस वीडियो में 18 वर्षीया एटा कह रही हैं: “मुझे समझ नही आ रहा है कि क्या हो रहा है क्योंकि हम पुलिस के पास गए, हम अस्पताल गए, फूडबैंक भी गए, एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के पास भी गए, शेल्टर्स में भी गए, लेकिन किसी ने हमारी नहीं सुनी. हम एक महीने से होमलेस हैं और इसकी वजह होमोफोबिक पेरेंट्स हैं. हम पुल के नीचे सो चुके हैं और ऐसी कई चीजें कर चुके हैं.” उनका दावा है कि कुछ दोस्त उनकी मदद कर रहे हैं.



Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ने किया Bom Diggy Diggy पर डांस, देखकर कहेंगे Wow

टिप्पणियां
एटा नेग जैकी चैन और पूर्व ब्यूटी क्वीन एलेन नेग यी लाई की बिटिया है. एटा का जन्म 1999 में हुआ था. बताया जाता है कि अपनी मम्मी के साथ तनावपूर्ण संबंधों की वजह से उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था. हालांकि उनकी मम्मी ने यह भी कहा था कि एटा और एंडी को जैकी चैन के नाम का सहारा लेने की बजाय अपने दम पर कमाने की कोशिश करनी चाहिए. हालांकि इसे लेकर कई तरह की खबरें आई थीं लेकिन फिलहाल तो हकीकत यही है कि जैकी चैन की बिटिया मदद की गुहार लगा रही हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement