NDTV Khabar

अनुपम खेर की 'द बिग सिक' और जैकमैन की 'लोगान' इस अवॉर्ड के लिए हुई नॉमिनेट

ह्यूग जैकमैन की फिल्म 'लोगान', एमिली वी. गोर्डन और कुमैल नानजानी की 'द बिग सिक' और जेम्स फ्रैंको की 'द डिजास्टर आर्टिस्ट' राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवार्ड्स 2018 के लिए नामित की गई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुपम खेर की 'द बिग सिक' और जैकमैन की 'लोगान' इस अवॉर्ड के लिए हुई नॉमिनेट

खास बातें

  1. राइटर्स गिल्ड अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुई 'द बिग सिक'
  2. जैकमैन की 'लोगान' भी हुई नॉमिनेट
  3. 11 फरवरी को न्यूयॉर्क और बेवरली हिल्स में होगा आयोजित
नई दिल्ली:

ह्यूग जैकमैन की फिल्म 'लोगान', एमिली वी. गोर्डन और कुमैल नानजानी की 'द बिग सिक' और जेम्स फ्रैंको की 'द डिजास्टर आर्टिस्ट' राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवार्ड्स 2018 के लिए नामित की गई हैं. वेबसाइट 'एसेशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, गुरुवार को इस पुरस्कार के लिए नामित होने वाली फिल्मों के नाम की घोषणा हुई. 'एक्स-मेन' श्रंखला की आखिरी फिल्म 'लोगान' अपनी पटकथा के लिए नामित हुई है, जिसे स्कॉट फ्रैंक और मैनगोल्ड ने लिखा है. 

Porn वेबसाइट पर देखी जा रही है अनुपम खेर की फिल्म, 2017 की सबसे ज्यादा कमाने वाली Independent Film है ये

रूपांतरित पटकथा श्रेणी में शामिल होने वाली अन्य फिल्मों में जेम्स आइवरी की 'कॉल मी बाई योर नेम' की पटकथा, फ्रैंको अभिनीत 'द डिजास्टर आर्टिस्ट' के लिए नसटैडलर और माइकल एच. वेबर की पटकथा, आरोन सॉर्किन की लिखित 'मॉलीज गेम' और वर्जिल विलियम्स व डी रीस लिखित 'मडबाउंड' शामिल हैं.


...तो इस वजह से पाकिस्तान नहीं जाएंगी शहनाज ट्रेजरीवाला

सर्वश्रेष्ठ मूल पटकथा वाली फिल्म की श्रेणी में पुरस्कार जीतने के लिए जॉर्डन पील की फिल्म 'गेट आउट' और ग्रेटा जेरविग की 'लेडी बर्ड' की भिड़ंत गुलरमो डेल टोरो और वेनेला टेलर की फिल्म 'द शेप ऑफ वाटर' एमिली वी. गोडरेन और कुमैल नानजियानी की 'द बिग सिक' और स्टीव रोजर्स द्वारा लिखित व मार्गोट रॉबी अभिनीत 'आई, टोन्या' से होगी. राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका अवार्ड्स-2018 का आयोजन 11 फरवरी को न्यूयॉर्क और बेवरली हिल्स में आयोजित दो अलग-अलग समारोहों में होगा.

टिप्पणियां

VIDEO: गजेंद्र चौहान की जगह अनुपम खेर को बनाया गया FTII का अध्यक्ष

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement