NDTV Khabar

'टर्मिनेटर: डार्क फेट' को लेकर जेम्स कैमरुन ने किया खुलासा, कहा- इस बार फिल्म में ज्यादा विज्ञान...

जेम्स कैमरुन (James Cameron) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'टर्मिनेटर : डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate) को लेकर खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'टर्मिनेटर: डार्क फेट' को लेकर जेम्स कैमरुन ने किया खुलासा, कहा- इस बार फिल्म में ज्यादा विज्ञान...

जैम्स कैमरुन (James Cameron) ने अपकमिंग फिल्म 'टर्मिनेटर: डार्क फेट' को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. 'टर्मिनेटर: डार्क फेट' को लेकर जेम्स कैमरुन ने किया खुलासा
  2. जेम्स कैमरुन ने कहा- इस बार फिल्म में ज्यादा विज्ञान...
  3. भारत में 1 नवंबर को रिलीज होगी यह फिल्म
नई दिल्ली:

हॉलीवुड मुगल जेम्स कैमरुन (James Cameron) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'टर्मिनेटर : डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate) को लेकर खुलासा किया है. जेम्स कैमरून ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म 'टर्मिनेटर : डार्क फेट', जिसकी अब तक की फ्रेंचाइजी फिल्में आर्टिफिशियल सुपर-इंटेलिजेंस के साथ मनुष्यों के टकराव पर आधारित हैं, इस बार इसमें 1984 और 1991 के मुकाबले कम विज्ञान-आधारित फिक्शन को दिखाया जाएगा. कैमरुन के 'टर्मिनेटर : डार्क फेट' में एर्नोल्ड श्वार्जनेगर, टर्मिनेटर के तौर पर पुन: वापसी कर रहे हैं. वहीं लिंडा हैमिल्टन भी साराह कोन्नर के किरदार में नजर आएंगी.

Viral Video: इन एक्टर्स ने खोली अक्षय कुमार की पोल, वीडियो पोस्ट कर दी गालियां बोले- झूठा है अक्षय...


जेम्स कैमरुन (James Cameron) की अपकमिंग मूवी 'टर्मिनेटर : डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate) इस फ्रेंचाइजी की छठी फिल्म है. इसके बारे में बताते हुए जेम्स कैमरुन ने कहा, "इसमें भी बाकी फिल्मों की तरह एक ही इंटेंसिटी है और इसमें आतंक को खारिज करने की भावना है." उन्होंने आगे कहा, "यह फिल्म भी पहले आई अन्य फिल्मों की तरह आर्टिफिशियल सुपर-इंटेलिजेंस के साथ मनुष्यों के टकराव, खतरे से संबंधित है. लेकिन 1984 या 1991 में आई फिल्मों की तुलना में इसमें विज्ञान-फिक्शन काफी कम है."

सनी देओल ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर किया ऐलान, बताया इस पार्टी की बनेगी सरकार

टिम मिलर द्वारा निर्देशित, 'टर्मिनेटर: डार्क फेट' (Terminator: Dark Fate) भारत में 1 नवंबर को छह भाषाओं में रिलीज होगी. इसमें अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम शामिल हैं. अब देखना यह है कि यह हॉलीवुड फिल्म क्या धमाल मचाती है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement