NDTV Khabar

इंडिया में जबरदस्त कमाई करने वाली 'एक्वामैन' के दूसरे पार्ट का ऐलान, आ गई रिलीज डेट

अमेरिकी फिल्म निर्माता कंपनी वॉर्नर ब्रॉस (Warner Bros) ने 'एक्वामैन 2' (Aquaman 2) की रिलीज की घोषणा कर दी है. यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंडिया में जबरदस्त कमाई करने वाली 'एक्वामैन' के दूसरे पार्ट का ऐलान, आ गई रिलीज डेट

'एक्वामैन' फिल्म में हॉलीवुड एक्टर जेसन ममोआ

खास बातें

  1. एक्वामैन का दूसरा पार्ट
  2. आ गई रिलीज डेट
  3. साल 2022 में होगी रिलीज
नई दिल्ली:

अमेरिकी फिल्म निर्माता कंपनी वॉर्नर ब्रॉस (Warner Bros) ने 'एक्वामैन 2' (Aquaman 2) की रिलीज की घोषणा कर दी है. यह फिल्म 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. 'वेरायटी डॉट कॉम' के अनुसार, वार्नर ब्रॉस (Warner Bros) ने इस महीने की शुरुआत में फिल्म की पटकथा के लिए डेविड लेसली जॉनसन-मैकगोल्डरिक को साइन कर 'एक्वामैन 2' (Aquaman 2) की दिशा में कदम बढ़ा दिया था. 'एक्वामैन 2' (Aquaman 2) का निर्माण 'एक्वामैन' (Aquaman) के निर्देशक जेम्स वैन (James Van) और पीटर सैफरन करेंगे. वहीं, फिल्म 'एक्वामैन' ने उत्तर अमेरिका में 33 करोड़ डॉलर और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 80.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी. चीन में फिल्म ने अकेले 30 करोड़ डॉलर कमाए थे.

निरहुआ संग भोजपुरी में जबरदस्त एंट्री लेने जा रही पंजाबी एक्ट्रेस, 'आये हम बाराती...' की Pics हुई वायरल

बता दें, वार्नर ब्रदर्स पिक्चर्स की फिल्म 'एक्वामैन' (Aquaman) ने चीन के बाजार में बॉक्स ऑफिस (Aquaman Box Office) पर धमाल मचाने के साथ एक महीने में दुनियाभर में एक अरब डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार किया था. जेम्स वान निर्देशित सुपरहीरो फिल्म अंतर्राष्ट्रीयस्तर पर दुनिया में लगातार चार सप्ताह शीर्ष पर रही और उत्तर अमेरिका में तीन सप्ताह तक शीर्ष पर रही. 


देखें ट्रेलर-

फिल्म में जेसन मोमोआ शीर्षक भूमिका में हैं. उनके साथ ही एंबर हर्ड, विलेम डाफो, पैट्रिक विल्सन और ऑस्कर विजेता अभिनेत्री निकोल किडमैन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन आरएमबी 169 मिलियन ($ 24.6 मिलियन) कमाई की, जो स्टूडियो के पहले ब्लॉकबस्टर द्वारा आयोजित सभी रिकॉर्ड को तोड़ा. 

IAF पायलट की रिहाई पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पूछे गंभीर सवाल, हालात को बताया, 'खौफनाक'

इसके बाद इंडिया में भी शानदार कमाई कर डाली है. जेसन मोमोआ की सुपरहीरो के रूप में यह पहली सोलो फिल्‍म है, जिसको लेकर लोगों खूब क्रेज देखने को मिला. सुपरहीरो फिल्म ‘एक्वामन' (Aquaman) अपने प्रशंसकों के बीच बेहद जिज्ञासा पैदा किया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement