NDTV Khabar

मशहूर हॉलीवुड सिंगर जेनिफर लोपेज ने लाखों दिलों को तोड़कर इस शख्स से की सगाई... देखें Video

अमेरिकी गायिका व अभिनेत्री जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और सेवानिवृत्त बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई कर ली है.

85 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मशहूर हॉलीवुड सिंगर जेनिफर लोपेज ने लाखों दिलों को तोड़कर इस शख्स से की सगाई... देखें Video

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने की सगाई

खास बातें

  1. मशहूर हॉलीवुड सिंगर जेनिफर लोपेज ने सगाई
  2. सेवानिवृत्त बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज से की सगाई
  3. दो साल तक डेटिंग करने के बाद की सगाई
लॉस एंजेलिस:

अमेरिकी गायिका व अभिनेत्री जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और सेवानिवृत्त बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) ने दो साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई कर ली है. जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) ने बीते शनिवार को इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना दी. जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रिंग की भी तस्वीर दिखाई दे रही है. 

Khatron Ke Khiladi 9 Grand Finale: अक्षय कुमार ने किया धमाकेदार स्टंट, कार के ऊपर से उछलते हुए उठा ली ट्रॉफी- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alex Rodriguez (@arod) on


 

वेबसाइट 'फॉक्सन्यूज डॉट कॉम' के मुताबिक, जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और एलेक्स रोड्रिगेज (Alex Rodriguez) ने शनिवार रात इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा की. रोड्रिगेज ने जेनिफर के हाथ में सगाई की एक बड़ी अंगूठी वाली तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "उसने हां कह दिया."

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दुल्हन के लुक में यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

देखें वीडियो:

टिप्पणियां

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने भी वही पोस्ट शेयर की. जोड़े ने आधिकारिक रूप से चार फरवरी को दो साल साथ में होने का जश्न मनाया था. बता दें कि जेनिफर लोपेज और  एलेक्स रोड्रिगेज दोनों पहली बार 2005 में क्वींस के शिआ स्टेडियम में मिले थे.

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement