जेनिफर लोपेज ने खोला राज, बताया- डायरेक्टर बोला शर्ट खोलो और...

सिंगर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने भी यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है.

जेनिफर लोपेज ने खोला राज, बताया- डायरेक्टर बोला शर्ट खोलो और...

जेनिफर लोपेज (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जेनिफर ने भी यौन उत्पीड़न के खिलाफ बोला
  • गानों और एक्टिंग की वजह से मशहूर
  • एक इंटरव्यू में किया खुलासा
नई दिल्ली:

सिंगर एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज ने भी यौन उत्पीड़न के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी है. दुनिया भर में अपने गानों और एक्टिंग की वजह से मशहूर जेनिफर लोपेज ने बताया है कि उन्हें एक डायरेक्टर ने अपना सीना दिखाने को कहा था. आईएएनएस ने हारपर्स बाजार मैग्जीन में जेनिफर के इंटरव्यू के हवाले से यह जानकारी दी है. जेनिफर लोपेज हॉलीवुड में अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात कर रही थीं.

स्तन कैंसर के खिलाफ जंग में जेनिफर लोपेज ने की मदद

जेनिफर लोपेज ने कहा कि वह डायरेक्टर की इस गलत मांग की वजह से असहज हो गई थीं क्योंकि वह उन्हें अपना सीना दिखाने को कह रहा था. जेनिफर ने बताया, “मुझे उस तरह से उत्पीड़ित नहीं किया गया जैसे महिलाओं को किया गया. क्या मुझसे किसी डायरेक्टर ने कहा है कि मैं अपनी कमीज खोलूं और ब्रेस्ट दिखाऊं? हां, ऐसा हुआ है. क्या मैंने ऐसा किया? तो जवाब हैं बिल्कुल नहीं.”
 

 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on


ख़बरें देखना पसंद नहीं है जेनिफर लोपेज को...

यह अनुभव उनकी पहली मुलाकात के दौरान हुआ था. जेनिफर ने कहा, “उस समय मैं कुछ भी बोलने से डर रही थी. मुझे लगा मेरा कलेजा बाहर आ जाएगा. मैं सोच रही थी ‘मैं क्या करूं? यह आदमी मुझे हायर कर रहा है!’ यह मेरी पहली फिल्मों में से थी. लेकिन मैं जानती थी कि उसका व्यवहार ठीक नहीं है. यह मेरे लिए गलत दिशा में भी जा सकता था.” हालांकि जेनिफर लोपेज ने उस डायरेक्टर का नाम नहीं बताया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com