Avengers Endgame: हॉलीवुड के मशहूर एक्टर Jeremy Renner ने निकाला स्पॉइलर्स से बचने का तरीका

जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) और पॉल रुड (Paul Rudd) ने 'एवेंजर्स: ऐंड गेम' (Avengers: Endgame) फिल्म के प्रेस टूर के दौरान फिल्म का प्रमोशन करने के साथ ही स्पॉइलर्स को नजरअंदाज करने का मजेदार तरीका ढूंढ निकाला है.

Avengers Endgame: हॉलीवुड के मशहूर एक्टर Jeremy Renner ने निकाला स्पॉइलर्स से बचने का तरीका

जेरेमी रेनर (Jeremy Renner)

लॉस एंजेलिस:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर अभिनेता जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) और पॉल रुड (Paul Rudd) ने 'एवेंजर्स: ऐंड गेम' (Avengers: Endgame) फिल्म के प्रेस टूर के दौरान फिल्म का प्रमोशन करने के साथ ही स्पॉइलर्स को नजरअंदाज करने का मजेदार तरीका ढूंढ निकाला है. हॉलीवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को "जिमी किमेल लाईव!" के दौरान रेनर को कुछ कहने से रोक दिया गया, जिसके बाद एक्टर ने कहा आगामी फिल्म एवेंजर्स (Avengers) को प्रोमोट करना काफी मुश्किल है, क्योंकि हम इस बारे में बात नहीं कर सकते.

IPL 2019: ईडन गार्डन्स में KKR को DC ने हराया तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

एक्टर अभिनेता जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) ने कहा, "पॉल रुड (Paul Rudd) और मैंने इस प्रेस टूर के दौरान यह तय किया कि हम एक फिल्म बनाते हैं, जिसके जरिए हम फिल्म के बारे में बात कर पाएंगे." 'एवेंजर्स: एंड गेम' पॉल रुड (Paul Rudd) सभी 20 मार्वेल फिल्मों का समापन है और इसके साथ ही 10 साल से चली आ रही यह कहानी भी खत्म हो जाएगी. 

सपना चौधरी ने 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

यह फिल्म 'एवेंजर्स: इन्फिनिटी वार' (Avengers: Infinity War) की एक कड़ी है. 20 और 21 अप्रैल को 'स्टार मूविज एवेंजर्स पॉप अप' का आयोजन करने वाला है, जो 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' और 'एवेंजर्स' को अपने चैनल पर प्रसारित करेगा. यह प्रसारण एवेंजर्स: एंडगेम के पहले होगा. यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...