NDTV Khabar

जॉन सीना का शादी से पहले हुआ मंगेतर से ब्रेकअप, पिछले साल रिंग में किया था प्रपोज; देखें Video

जॉन सीना और निक्की बेला के ज्वाइंट स्टेटमेंट में कहा गया, "यह फैसला मुश्किल था, लेकिन हमने एक-दूसरे से प्यार करने और सम्मान करने का वादा किया है. हम चाहते हैं कि आप इस समय हमारी निजता का सम्मान करेंगे."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जॉन सीना का शादी से पहले हुआ मंगेतर से ब्रेकअप, पिछले साल रिंग में किया था प्रपोज; देखें Video

कथित तौर पर 5 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले थे जॉन सीना और निक्की बेला.

खास बातें

  1. जॉन सीना और निक्की बेला की राहें हुईं जुदा
  2. 5 मई में होनी वाली थी जोड़ी की शादी
  3. पिछले साल अप्रैल में जॉन ने किया था निक्की को प्रपोज
नई दिल्ली: रेस्लिंग स्टार और हॉलीवुड अभिनेता जॉन सीना और उनकी गर्लफ्रेंड निक्की बेला का ब्रेकअप हो गया है. डब्ल्यूडब्ल्यूई की इस जोड़ी ने अपनी सगाई तोड़ने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है. जॉन और निक्की के ज्वाइंट स्टेटमेंट के मुताबिक, "यह फैसला मुश्किल था, लेकिन हमने एक-दूसरे से प्यार करने और सम्मान करने का वादा किया है. हम चाहते हैं कि आप इस समय हमारी निजता का सम्मान करेंगे." बता दें, ​जॉन सीना और निक्की बेला ने 2012 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. इस जोड़े को आखिरी बार आठ अप्रैल को 'रेस्लमेनिया' में सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था.

IPL 2018: धोनी की बेटी जीवा ने मैच के बीच कर दी यह जिद, 22 लाख बार देखा गया Video
 
लंबी डेटिंग के बाद जोड़े ने पिछले साल अप्रैल में सगाई की थी. रेस्लमेनिया 33 के दौरान जॉन ने रिंग में निक्की को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. हजारों की भीड़ में निक्की ने जॉन के शादी करने के लिए हामी भरी थी.

देखें वीडियो...


Unseen Video: सलमान खान ने हवा में लगाई कलाबाजी, ऐसे की थी फिल्म की तैयारी

टिप्पणियां
कहा जा रहा था कि आगामी 5 मई को जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली थी, लेकिन इससे कुछ हफ्ते पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया. टीवी शो 'टोटल दिवाज' के प्रीव्यू में ही जोड़े के ब्रेकअप का अंदेशा हो गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement