NDTV Khabar

John Wick-3: हॉलीवुड फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की फिल्म जॉन विक: चैप्टर 3-पेराबेलम (John Wick: Chapter 3 – Parabellum) भारत में 17 मई को रिलीज होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
John Wick-3: हॉलीवुड फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

भारतीय सिनेमा घरों में इस दिन रिलीज होगी John Wick 3

नई दिल्ली:

कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की फिल्म जॉन विक: चैप्टर 3-पेराबेलम (John Wick: Chapter 3 – Parabellum) भारत में 17 मई को रिलीज होगी. एक बयान के अनुसार, फिल्म को भारत में पीवीआर पिक्चर्स रिलीज कर रहा है. रीव्स (Keanu Reeves)एक पछताने वाले हत्यारे जॉन विक (John Wick) के तौर पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ एक और मिशन के लिए अभिनेत्री हेल बेरी (Halle Berry) को लिया गया है. तीसरा चैप्टर 'जॉन विक 2'  के तुरंत बाद से शुरू होती है जब समाज से निकाले गए विक (John Wick) को अपने जितने ताकतवर हत्यारों से बचना होता है. फिल्म के निर्देशक चाड स्टाहेल्स्की (Chad Stahelski) हैं. बेरी के अलावा नए कलाकारों में एंजेलिका ह्यूस्टन, एसिया केट डिलन और जेरम फ्लिन हैं. 

सोशल मीडिया पर ऐसा करके फंस गए पॉप स्टार जस्टिन बीबर, फैंस ने कर दी खिंचाई

The odds are about even. #JohnWick3

A post shared by John Wick: Ch 3 - Parabellum (@johnwickmovie) on


हॉलीवुड के सुपर हीरोज का इंडियन फैंस के लिए स्पेशल मैसेज, कहा- भारत, ग्रह की सबसे बेहतरीन जगह

अगर आपको एक्शन फिल्में पसंद हैं और आपने जॉन विक (John Wick) फिल्म के पहले दो भाग देखे हैं तो आप समझ जाएंगे कि इस फिल्म में एक्शन का लेवल और ऊपर बढ़ा दिया गया है. फिल्म में कियानू रिव्स  (Keanu Reeves) अकेले सैकड़ों लोगों से मुकाबला करते हैं. वो लोगों को जमीन से लेकर पानी के भीतर तक मारता है, सड़कों पर घोड़ा दौड़ता है और 100 करोड़ पाने वालों के सपनों पर पानी फेर देता है. 

टिप्पणियां

इस फिल्म को चाड स्टेल्स्की (Chad Stahelski) ने बनाया है. एक बार अफवाह उड़ी थी कि फिल्म में  कियानू रीव्स (Keanu Reeves) की जगह किसी और स्टार को मौका दिया जाएगा लेकिन बाद में खुद निर्माता कंपनी ने इस पर सफाई पेश की थी. (इनपुट IANS)
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement