Jumanji: The Next Level Box Office Collection Day 2- 'जुमांजी 2' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, कमाए इतने करोड़

Jumanji: The Next Level Box Office Collection Day 2- ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की फिल्म 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' ने दूसरे दिन भारत में इतने करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

Jumanji: The Next Level Box Office Collection Day 2- 'जुमांजी 2' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, कमाए इतने करोड़

Jumanji: The Next Level Box Office Collection Day 2- 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' की धाकड़ कमाई

खास बातें

  • 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' ने की धमाकेदार कमाई
  • भारत में फिल्म ने केवल दो दिनों में कमाए इतने करोड़
  • दुनियाभर में फिल्म कर रही है बंपर कमाई
नई दिल्ली:

Jumanji: The Next Level Box Office Collection Day 2-  दुनिया के सबसे महंगे एक्टर में से एक ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की फिल्म 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' (Jumanji: The Next Level) ने रिलीज होने के साथ ही तहलका मचा दिया है. इस फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस (Jumanji The Next Level Box Office Collection) पर बंपर ओपनिंग ली है. 'द रॉक' (The Rock) के नाम से मशहूर ड्वेन जॉनसन की फिल्म ने भारत में भी धमाल मचाते हुए पहले दिन 6.25 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 8.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से  'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' (Jumanji: The Next Level) ने भारत में केवल दो दिनों में 14.50 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई की है. 

Panipat Box Office Collection Day 9: अर्जुन कपूर की फिल्म ने 9वें दिन किया धमाका, कमाए इतने करोड़

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की फिल्म 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' (Jumanji: The Next Level) के क्रेज को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे वीकेंड पर यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सभी को हैरान कर सकती है. हॉलीवुड की एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्में देखने वाले फैन्स के लिए 'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' मजेदार फिल्म है. इस फिल्म में अगर एक्टिंग की बात करें तो ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) बहुत ज्यादा इम्प्रेस नहीं करते हैं लेकिन कैरन गिलन को स्क्रीन पर देखना वाकई काफी मजेदार है.

Mardaani 2 Box Office Collection Day 2: रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' ने दूसरे दिन की ताबड़तोड़ कमाई, कमा डाले इतने करोड़


'जुमांजीः द नेक्स्ट लेवल' (Jumanji: The Next Level) की कहानी स्पेंसर, बेथनी, फ्रिज और मार्था की है. जो जुमांजी गेम की तरफ भी कभी न देखने का फैसला लेते हैं. लेकिन सब लोग जब छुट्टियों पर आते हैं तो उन्हें स्पेंसर कहीं नहीं मिलता है. बस फिर क्या है स्पेंसर के दोस्त समझ जाते हैं कि स्पेंसर कहां होगा. और इस तरह फिर से चारों गेम में पहुंच जाते हैं, लेकिन इस बार टीनेजर्स की दुनिया में उनके बुजुर्ग भी नजर आने वाले हैं. दिलचस्प यह है कि गेम में पहुंचते ही, हर किसी का किरदार बदल जाता है, और बॉडी एक्सचेंज होता है. इस तरह डायरेक्टर जैक कासडन ने Jumanji 2 में गेम की पुरानी कहानी को ही गढ़ने की कोशिश की है. हालांकि फिल्म के सीन हॉलीवुड की कई फिल्मों से इंस्पायर लगते हैं और कहानी में बहुत ज्यादा नयापन भी नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...