Jurassic World Fallen Kingdom Box Office: इंडिया में जबरदस्त कलेक्शन, एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़

यूनिवर्सल पिक्च र्स इंटरनेशनल इंडिया की फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में 54.87 करोड़ रुपये की कमाई की.

Jurassic World Fallen Kingdom Box Office: इंडिया में जबरदस्त कलेक्शन, एक हफ्ते में कमाए इतने करोड़

जुरासिक वर्ल्ड फॉलिन किंगडम

खास बातें

  • 'जुरासिक वर्ल्ड' का धांसू कलेक्शन
  • इंडिया में कमा डाले 54 करोड़
  • लोगों में जबरदस्त रोमांच
नई दिल्ली:

यूनिवर्सल पिक्च र्स इंटरनेशनल इंडिया की फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड : फॉलेन किंगडम' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में 54.87 करोड़ रुपये की कमाई की. इस फिल्म ने अपने 2015 के प्री-क्वेल 'जुरासिक वर्ल्ड' द्वारा बनाया रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. 'जुरासिक वर्ल्ड' ने पहले हफ्ते में 48.39 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 'जुरासिक वर्ल्ड: फॉलेन किंगडम' देश में किसी विदेशी फिल्म द्वारा पहले सप्ताह में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पांचवीं फिल्म बन गई है. यह फिल्म भारत में चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में सात जून को 1900 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज की गई थी. 

Jurassic World Fallen Kingdom Review: ‘जुरासिक वर्ल्ड’ के ये डायनोसॉर रोमांच पैदा नहीं करते

देखें ट्रेलर - 

Newsbeep

जे.ए. बायोना की इस फिल्म में क्रिस प्रैट और ब्राइस डालेस हॉवर्ड क्रमश: ओवेन और क्लेयर के रूप में हैं. जब द्वीप के निष्क्रिय ज्वालामुखी में गर्जन शुरू होता है, ओवेन (क्रिस प्रैट) और क्लेयर (ब्राइस ड़ालेस हावर्ड) विलुप्त होते और शेष डायनासोर को बचाने के अभियान पर निकल पड़ते हैं. प्रैट और हावर्ड के साथ एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर स्टीवन स्पीलबर्ग और कॉलिन ट्रेवोरो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से)