NDTV Khabar

Jurassic World Trailer: इंसानों के लिए फिर खतरा बने डाइनोसॉर, करो या मरो के हालात

जुरासिक पार्क के डाइनोसॉर और भी खतरनाक हो चुके हैं. यही नहीं, इस बार वे सिर्फ इंसानों पर ही नहीं बल्कि साथी डाइनोसॉर को भी अपना शिकार बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jurassic World Trailer: इंसानों के लिए फिर खतरा बने डाइनोसॉर, करो या मरो के हालात

जुरासिक वर्ल्ड फालन किंगडम

खास बातें

  1. 8 जून को हो रही है रिलीज
  2. जुरासिक सीरीज की है पांचवीं फिल्म
  3. दिखेंगे हैरतअंगेज सीन
नई दिल्ली: 'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. डाइनोसॉर से बचने के लिए हर कवायद होती नजर आ रही है. जुरासिक पार्क के डाइनोसॉर और भी खतरनाक हो चुके हैं. यही नहीं, इस बार वे सिर्फ इंसानों पर ही नहीं बल्कि साथी डाइनोसॉर को भी अपना शिकार बनाने से बाज नहीं आ रहे हैं. ट्रेलर में फिल्म के हीरो क्रिस प्रैट डाइनोसॉर से जूझते नजर आ रहे हैं. पिछले पार्ट में भी उन्होंने ही डाइनोसॉर से मुकाबला किया था. 

'जुरासिक वर्ल्ड' ने सबसे तेजी से 50 करोड़ डॉलर कमाए



'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' भारत में अमेरिका से दो हफ्ते पहले रिलीज होगी. फिल्म 8 जून को रिलीज होगी. जबकि इस फिल्म को अमेरिका में 22 जून को रिलीज करने का फैसला लिया गया है. फिल्म की शूटिंग को इंग्लैंड और हवाई में अंजाम दिया गया है. यह जुरासिक सीरीज की ये पांचवीं फिल्म है. 

टिप्पणियां
'हैरी पॉटर' और 'एवेन्जर्स' को भी पछाड़ डाला 'डाइनासोरों' ने
 
jw

'जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम' को जे.ए. बेयोना ने डायरेक्ट किया है. ‘जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम’ में जेफ गोल्डब्लम,  ब्राइस डलास हॉवर्ड, क्रिस प्रैट और इयान मैलकम लीड रोल में हैं. 'जुरासिक वर्ल्ड' के पहले पार्ट में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भी बड़े रोल में थे.
 
jw

इस सीरीज की पहली फिल्म को कोलिन ट्रेवेरो ने डायरेक्ट किया था. जिसने दुनिया भर में 1.6 अरब डॉलर की कमाई की थी. यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार डाइनोसॉर लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कितने सफल रहते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement