NDTV Khabar

Video: हो जाइए होशियार, इस बार अमेरिका से पहले भारत में आएंगे डाइनोसॉर

चीख-पुकार और जान बचाने के लिए भाग-दौड़, फिर से यह देखने के लिए तैयार रहें क्योंकि सिल्वरस्क्रीन के फेवरिट डाइनोसॉर वापसी कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video:  हो जाइए होशियार, इस बार अमेरिका से पहले भारत में आएंगे डाइनोसॉर

'जुरासिक वर्ल्डः फॉलन किंगडम' का First Look

खास बातें

  1. अमेरिका से पहले भारत में रिलीज होगी
  2. जुरासिक वर्ल्ड भी रही थी सुपरहिट
  3. इरफान खान आए थे नजर
नई दिल्ली:

चीख-पुकार और जान बचाने के लिए भाग-दौड़, फिर से यह दृश्य देखने के लिए तैयार रहें क्योंकि सिल्वरस्क्रीन के फेवरिट डाइनोसॉर वापसी कर रहे हैं. इनका वक्त तय हो चुका है और इनके दोबारा आने का काफी जोर-शोर से इंतजार किया जा रहा है. जी हां, बिल्कुल सही है यह बात. जुरासिक वर्ल्ड का सीक्वल  ‘जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम’ भारत में 8 जून, 2018 को दस्तक देने जा रही है. यह अमेरिका से दो हफ्ते पहले रिलीज हो रही है क्योंकि ये वहां पर 22 जून को रिलीज होगी. 

Video: जुरासिक वर्ल्डः फॉलन किंगडम का फर्स्ट लुक
 


यह भी पढ़ें : लौट आया जमाकर रख देने वाला इश्क, पहली दिसबंर को फिर से डूबेगा Titanic

‘जुरासिक वर्ल्डः फॉलन किंगडम’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. इसमें फिल्म के हीरो क्रिस प्रैट डाइनोसॉर के साथ खेल रहे हैं. ये फुटेज सिर्फ आठ सेकंड का है, इसे फिल्म के डायरेक्रट जे.ए. बेयोना ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही ऐलान कर दिया है कि जल्द ही ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा. इस सीरीज की पहली फिल्म को कोलिन ट्रेवेरो ने डायरेक्ट किया था. जिसने दुनिया भर में 1.6 अरब डॉलर की कमाई की थी.


 

यह भी पढ़ें : Viral Video: को-एक्टर से झगड़े के बाद चलती गाड़ी से गिरीं प्रियंका चोपड़ा
टिप्पणियां

‘जुरासिक वर्ल्डः फालन किंगडम’ में जेफ गोल्डब्लम, क्रिस प्रैट, डलास हॉवर्ड और इयान मैलकम नजर आएंगे. हालांकि जुरासिक वर्ल्ड के पहले पार्ट में बॉलीवुड एक्टर इरफान खान भी नजर आए थे. डाइनोसॉर प्रेमियों के लिए यह अच्छी खबर है क्योंकि उनके लिए फिर से विशालकाय जीव सिल्वरस्क्रीन पर तहलका मचाने आ रहे हैं. वैसे भी भारत में हॉलीवुड फिल्मों का बड़ा बाजार है, और जुरासिक सीरीज के प्रेमियों की तो कोई कमी ही नहीं है. 

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement