भेष बदलकर Friends के सेट पर पहुंचे जस्टिन बीबर, सभी हुए चकित

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) हाल ही में कैलिफोर्निया में लोकप्रिय अमेरिकी सिटकॉम 'फ्रेंड्स (Friends)' के सेट पर भेष बदलकर पहुंचे.

भेष बदलकर Friends के सेट पर पहुंचे जस्टिन बीबर, सभी हुए चकित

जस्टिन बीबर (Justin Bieber) पहुंचे फ्रेंड्स के सेट पर

नई दिल्ली:

सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने हाल ही में एक प्रैंक कर सबको चौंका दिया. वह अभी कुछ ही दिनों पहले एक टूर गाइड का रूप लेकर कैलिफोर्निया में लोकप्रिय अमेरिकी सिटकॉम 'फ्रेंड्स (Friends)' के सेट पर पहुंचे. आंखों में चश्मा और चेहरे पर नकली दाढ़ी-मूंछ लगे होने के कारण 'फ्रेंड्स' के कुछ प्रशंसक उन्हें पहचान नहीं पाए. उन्होंने अपना परिचय 'जोई गाय' के रूप में दिया और इस दौरान वह मैट लीब्लैंक के एक किरदार के जैसे 'हाउ यू डूयिंग' भी कहते नजर आए.

Women's Day पर श्रद्धा कपूर ने दोस्तों संग शेयर किया फनी Video, बोलीं- हर दिन हमारा दिन...

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिकी सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) को देख वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया. इसके बाद फैन्स के साथ जस्टिन ने सेल्फी ली. हैरान हुए फैन्स संग सेल्फी लेने के बाद बीबर ने कहा, "अब ईमानदारी से कहता हूं कि मैं जस्टिन बीबर हूं, मैं बस आप लोगों के साथ थोड़ मस्ती कर रहा था. यह सब एक सेटअप है."

दीया मिर्जा बोलीं- मेरे पिता और सौतेले पिता ने जीवन के प्रति मेरी समझ को प्रभावित किया

कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपने सॉन्ग 'बेबी (Baby)' से दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की. सिंगर होने के साथ-साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया. जिसमें 'मैन इन ब्लैक 3 (Men In Black 3)' जैसी सुपरहिट फिल्मों के नाम शामिल हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...