जस्टिन बीबर ने पत्नी हैली बाल्डविन की तस्वीर पर की भद्दी टिप्पणी

मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपनी पत्नी हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin) की तस्वीर पर एक भद्दी टिप्पणी की.

जस्टिन बीबर ने पत्नी हैली बाल्डविन की तस्वीर पर की भद्दी टिप्पणी

जस्टिन बीबर (Justin Bieber)

लॉस एंजेलिस:

मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपनी पत्नी हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin) की तस्वीर पर एक भद्दी टिप्पणी की. शनिवार को जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin) की करीबी मित्र केंडल जेनर ने कोआचेला म्यूजिक फेस्टिवल में दोस्तों संग बिताए गए कुछ यादगार तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया. पिछले सप्ताह इस उत्सव में सभी ने भाग लिया और जमकर मस्ती भी की. इनमें से कुछ तस्वीरों में वह अपनी सहेली हैली के संग महोत्सव का लुफ्त उठाते हुए दिख रही हैं.

Kalank Box Office Collection Day 5: आलिया और वरुण की फिल्म 'कलंक' की धाकड़ कमाई जारी, जानें अब तक का कलेक्शन

पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इनमें से एक तस्वीर में यह जोड़ा अपनी कार में पोज करते हुए दिखा। इस तस्वीर में हैली एक स्ट्रैपलेस टॉप और 'बीबर' लिखे हुए एक डायमंड नेकलेस पहने नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने अपनी पत्नी हैली बाल्डविन (Hailey Baldwin) के लिए एक अटपटा कमेंट संग दो इमोजी भी पोस्ट किया.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव ने Youtube पर फिर मचाया धमाल, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

इससे पहले खबर आई थी कि जस्टिन बीबर (Justin Bieber) और एरियाना ग्रांडे (Ariana Grande) और मिले सायरस साथ नजर आएंगे. पीपल डॉट कॉम के मुताबिक, रैपर लिल डिकी के इस म्यूज़िक वीडियो को एक शॉर्ट फिल्म भी कहा जा सकता है. 22 अप्रैल को दुनिया भर में मनाए जाने वाले पृथ्वी दिवस के मौके पर यह लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरूक बनाएगा क्योंकि इसमें कुछ इस तरह के संगीत है, जो इस दिशा में लोगों के ध्यान को आकर्षित करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...