NDTV Khabar

सोशल मीडिया पर ऐसा करके फंस गए पॉप स्टार जस्टिन बीबर, फैंस ने कर दी खिंचाई

पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने सोशल मीडिया पर एक फैन पेज पर पुरानी तस्वीरों को लाइक किया जिसमें गायिका सेलेना गोमेज (Selena Gomez) के साथ उनके रोमांटिक पल की एक तस्वीर भी शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोशल मीडिया पर ऐसा करके फंस गए पॉप स्टार जस्टिन बीबर, फैंस ने कर दी खिंचाई

Justin Bieber सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

नई दिल्ली:

कनाडाई पॉप स्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने सोशल मीडिया पर एक फैन पेज पर पुरानी तस्वीरों को लाइक किया जिसमें गायिका सेलेना गोमेज (Selena Gomez) के साथ उनके रोमांटिक पल की एक तस्वीर भी शामिल है. इसे लाइक करने के बाद यूजर्स ने बीबर (Justin Bieber) को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम' के मुताबिक, पुरानी तस्वीर में उस समय प्रेमी जोड़ा रहे जस्टिन-सेलेना (Justin Bieber-Selena Gomez) एक दूसरे से चिपके नजर आ रहे हैं और सेलेना (Selena Gomez) उनकी गोद में बैठी हुई हैं. दोनों के चेहरे काफी करीब हैं और ऐसा मालूम पड़ता है कि वे किस करने जा रहे हैं.  

Running from the devil like

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर ने शेयर की दिल की बात, बोले- ईसा मसीह की तरह बनने की कोशिश...


'बेबी' गीत के गायक के पोस्ट को लाइक करने पर लोग सेलेना (Selena Gomez) के प्रति अभी भी क्रश होने को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे. एक ने इंस्टाग्राम पर बीबर (Justin Bieber) के इस कदम का मजाक बनाते हुए कहा कि चाय आ रही है क्योंकि उसके साथ सेलेना है. कुछ लोगों ने 25 वर्षीय गायक को सेलेना (Selena Gomez) को अकेले छोड़ देने की सलाह दे डाली.  एक ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा कि  यह शख्स सेलेना (Selena Gomez) को अकेला नहीं छोड़ सकता. कुछ लोगों ने बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन को भी ट्रोल किया.

टिप्पणियां

एक झटके में इतने कम हो गए इन सेलिब्रिटी के फॉलोअर्स, जानिए इसके पीछे की वजह

Wowzers

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

हालांकि, बीबर ने इन टिप्पणियों पर कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर को लताड़ लगाई थी जिसने उन पर आरोप लगाया था कि वह सेलेना (Selena Gomez) को वापस अपनी जिंदगी में लाने के बाल्डविन का इस्तेमाल कर रहे हैं. (इनपुट IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement