NDTV Khabar

पति ने की चोरी, तो एक्ट्रेस बीवी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया Video

रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) को वर्साचे के एक फैशन शो में ईयर रिंग की 'चोरी' करते हुए पकड़ा गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति ने की चोरी, तो एक्ट्रेस बीवी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया Video

वर्साचे फैशन शो में कान्ये वेस्ट ने उठाई ये ज्वेलरी

खास बातें

  1. चोरी करते हुए पकड़े गए कान्ये
  2. पत्नी किम ने रिकॉर्ड किया वीडियो
  3. सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
नई दिल्ली: रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) को वर्साचे के एक फैशन शो में ईयर रिंग की 'चोरी' करते हुए पकड़ा गया है. एसशोबिड डॉट कॉम के अनुसार, रैपर और उनकी पत्नी किम कार्दशियां (kim kardashian) दो दिसंबर को ब्रांड के न्यूयॉर्क प्री-फॉल फैशन शो के दौरान पहली दर्शदीर्घा में बैठे थे कि अचानक कान्ये की नजर वहां पड़े ईयररिंग पर पड़ी. कान्ये ने इस अवसर को भुनाने की कोशिश की, लेकिन किम द्वारा उन्हें कैमरे में शूट कर लिया गया. किम की इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए एक वीडियो में कान्ये कह रहे हैं, "मैं वहां गिरा ईयररिंग चुराने वाला हूं. वे सोचते होंगे कि मैं उन्हें इसे वापस कर दूंगा लेकिन मैं उसे चुराने वाला हूं."

सलमान खान ने दीपिका-प्रियंका नहीं बल्कि इनकी शादी में किया डांस, Video जमकर हो रहा वायरल

किम ने इस दौरान डोनाटेला वर्सासे की सिल्वर रंग की मिनी ड्रेस पहन रखी थी जबकि कान्ये ने नेवी रंग का कोट और ट्रैकसूट पैंट पहनी थी. किम ने हालांकि अभी तक खुलासा नहीं किया है कि उनके पति ने ईयररिंग वापस किया या नहीं. टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कार्दशियां को भारतीय परिधान और आभूषण बहुत पसंद हैं और वह अपने रियलिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियांस' के साथ भारत आने की उम्मीद करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by dash_broadcast (@dash_broadcast) on


Zero ISSAQBAAZI Song: सलमान खान ने गले में 'गमछा' डालकर शाहरुख खान संग यूं लगाए ठुमके, देखें ये Video सॉन्ग

किम ने अपने शो के जरिए कहा था कि ''मैं हमेशा सोचती थीं कि मैं केवल अपने परिधान संग्रह तक सीमित नहीं रहूंगी और कभी नहीं सोचा था कि स्टार बन जाऊंगी. उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता था कि यह (शो) एक या दो सीजन से आगे जाएगा और जब चीजें हो रही थीं, मेरी मां (क्रिस जेनर) और मैं बहुत उत्साहित थे. हमें यह भी नहीं पता था कि हम क्या शुरू कर रहे थे, लेकिन हमें पता था कि हम यह कर रहे हैं. हमने निश्चित रूप से गलतियां कीं. लेकिन इसने मेरी एक सौंदर्य ब्रांड को लॉन्च करने में मदद की.''

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement