NDTV Khabar

हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी प्राइस इस मॉडल के प्यार में हुईं पागल, अगर शादी हुई तो...

टेलीविजन कलाकार केटी प्राइस शादीशुदा होने के बावजूद अपने प्रेमी क्रिस बॉयसन से शादी करने की योजना बना रही है. हालांकि केटी की अपने पति केरन हेलर के साथ बरकरार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड एक्ट्रेस केटी प्राइस इस मॉडल के प्यार में हुईं पागल, अगर शादी हुई तो...

केटी प्राइस और क्रिस बॉयसन

खास बातें

  1. फिर से प्यार में पागल हुईं केटी
  2. अगर शादी की तो चौथे पति होंगे
  3. मिरर ने किया खुलासा
नई दिल्ली: टेलीविजन कलाकार केटी प्राइस शादीशुदा होने के बावजूद अपने प्रेमी क्रिस बॉयसन से शादी करने की योजना बना रही है. हालांकि केटी की अपने पति केरन हेलर के साथ बरकरार है. वेबसाइट 'मिरर डॉट कॉ डॉट यूके' के मुताबिक, करीबी सूत्रों का कहना है कि 40 साल की केटी दिसंबर के अंत तक बॉयसन से शादी करना चाहती हैं. सूत्रों ने कहा, "प्राइस, बॉयसन के प्यार में पागल है. दोनों एक-दूजे से बहुत प्यार करते हैं और केटी हमेशा साथ-साथ रहने की बातें कर रही हैं." अगर केटी, बॉयसन से शादी कर लेती हैं तो वह उनके चौथे पति होंगे.

सुनील ग्रोवर बने 'रिंकू भाभी', 'मेरे हसबैंड मुझको प्यार...' गाने से उड़ाए थे होश- Video फिर वायरल
 

हाल ही में केटी प्राइस ने अपने कथित बॉयफ्रेंड क्रिस बॉयसन के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों एक लंच के दौरान करीब दिखे. बता दें, कुछ साल पहले 2012 में केटी प्राइस के एक पुराने दोस्त लियोनार्दो पेन ने क्रिसमस के अवसर पर उनके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा था.

अर्जेंटीना के 25 वर्षीय मॉडल लियोनार्दो व 33 वर्षीय केटी ने आठ महीने का समय साथ गुजारा था. इसके बाद अक्टूबर में उनमें अलगाव हो गया था. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में खौफ का साया, दरवाजे पर खून से लिखा- 'चले जाओ...'; देखें Video
 

यह भी बताया गया था कि लियोनार्दो एक अंगूठी लेकर केटी के सामने विवाह का प्रस्ताव रखने पहुंचे थे. उस वक्त केटी ने अपने एक दोस्त को बताया था कि क्रिसमस के दिन लियोनार्दो मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे शादी के लिए पूछा.

मेरे लिए यह अचम्भित करने वाली स्थिति थी. मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या करूं. फिलहाल अब क्रिस बॉयसन के साथ चौथी शादी कर पाएंगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त बताएगा.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement