NDTV Khabar

कीथ अर्बन ने जीता अवार्ड, 'बेबी गर्ल' निकोल किडमैन को यूं कहा थैंक्स

गायक कीथ अर्बन (Keith Urban) ने एसीएम एंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवार्ड जीतने के बाद अपनी 'बेबी गर्ल' निकोल किडमैन (Nicole Kidman) और बेटियों को शुक्रिया अदा किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कीथ अर्बन ने जीता अवार्ड, 'बेबी गर्ल' निकोल किडमैन को यूं कहा थैंक्स

कीथ अर्बन (Keith Urban) और निकोल किडमैन (Nicole Kidman)

खास बातें

  1. कीथ अर्बन को मिला अवार्ड
  2. निकोल कीडमैन के लिए कही ये बात
  3. जाने-माने सिंगर हैं कीथ अर्बन
नई दिल्ली:

सिंगर कीथ अर्बन (Keith Urban) ने एसीएम एंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवार्ड जीतने के बाद अपनी 'बेबी गर्ल' निकोल किडमैन (Nicole Kidman) और बेटियों को शुक्रिया अदा किया. पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को ऐरेना के एमजीएम में आयोजित 54वें एकेडमिक ऑफ कंट्री म्यूजिक अवार्ड की दौड़ में लुक ब्रायन, केनी चेशनी, क्रिस स्टेपलेटन और जेसन एल्डेन शामिल थे, जिसमें कीथ अर्बन (Keith Urban) ने बाजी मारी.

जैसे ही यह आस्ट्रेलियाई गायक मंच पर पहुंचा, दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया. इस दौरान गायक ने बीवी और अभिनेत्री निकोल किडमैन का अभिभाषण में शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि 'बहुत बहुत धन्यवाद. 'बेबी गर्ल' मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं'. इस दौरान किडमैन उनकी तरफ प्यार भरी नजरों से देख रही थीं.


अर्बन ने कहा, "मेरी टीम, आप सभी को धन्यवाद. मेरे प्रशंसकों आप सभी शानदार हैं. आपको नहीं पता कि आप मेरे लिए क्या हैं." अर्बन ने अपनी बेटियों संडे रोज (10), और फैथ मार्गरेट (8) को भी धन्यवाद दिया. 51 वर्षीय कीथ अर्बन (Keith Urban) को पहली बार यह खिताब हासिल हुआ है. 2005 से अबत क वह नौ बार इस अवार्ड के लिए नामांकित हो चुके थे. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement