सांप से खेल रही थी एक्ट्रेस की बेटी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने हाल ही में अपनी बेटी का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है.

सांप से खेल रही थी एक्ट्रेस की बेटी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें Video

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की बेटी शिकागो

खास बातें

  • किम कार्दशियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया बेटी का चौंकाने वाला वीडियो
  • सांप से खेलती नजर आई एक्ट्रेस की बेटी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने स्टाइल और स्वैग के चलते दुनिया भर में बहुत मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की बेटी शिकागो ने हाथ में जिंदा सांप पकड़ा है. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि उस सांप को हाथ में पकड़ने के बावजूद किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की बेटी बिल्कुल भी डरी हुई नहीं लग रही है.

Netflix में डेब्‍यू करेंगी प्रियंका चोपड़ा, इस सुपरहीरो फिल्म में आएंगी नजर

My brave girl Chicago

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने लिखा, "मेरी बहादुर बेटी शिकागो."

वीडियो में शिकागो ने सांप को ऐसे पकड़ा है, जैसे वह किसी खिलौने के साथ खेल रही हों. उनके इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हैं. किम कार्दशियन के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर हुए इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करीब 95 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिया ज्ञान, कहा-अगर कोई आपके चरित्र पर कीचड़ उछाले तो...

बता दें कि किम कार्दशियन (Kim Kardashian) एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही शानदार मॉडल, बिजनेस वुमन, और टेलीविजन की जानी-मानी शख्सियत हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरीज 'बियोंड द ब्रेक' के जरिए की थी. इसके अलावा उन्होंने 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस' (Keeping Up With The Kardashians) से भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. इन सबसे अलग किम कार्दशियन अपने एक निजी वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में आ गई थीं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...