NDTV Khabar

किम कर्दशियां की है चाहत, लोग करें उनका सम्मान

‘बदनाम हुए तो क्या नाम न होगा’ में यकीन करने वाली किम कर्दशियां का हृदय परिवर्तन होता नजर आ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किम कर्दशियां की है चाहत, लोग करें उनका सम्मान

किम कर्दशियां

खास बातें

  1. वर्ल्ड फेमस रियलिटी स्टार हैं किम कर्दशियां
  2. बोल्ड फोटोशूट के लिए हैं फेमस
  3. रैपर कान्ये वेस्ट हैं पति
नई दिल्ली: ‘बदनाम हुए तो क्या नाम न होगा’ में यकीन करने वाली किम कर्दशियां का हृदय परिवर्तन होता नजर आ रहा है. किम कर्दशियां अपने हॉट फोटोशूट से लेकर लीक हुए वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. किम कर्दशियां को बैठे-बैठे सुर्खियां लूटना खूब आता है. फिर चाहे वह पेड़ पर चढ़कर न्यूड फोटो खिंचवाना हो या फिर बेबी बंप दिखाना. लेकिन अब उन्होंने जो इच्छा जताई है उसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां चाहती हैं कि लोग उन्हें हमेशा एक अच्छी इंसान के रूप में याद रखें. 
 
 

I’d go blonde for that D...

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on


यह भी पढ़ेंः सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर सिद्धार्थ-सोनाक्षी की फिल्म का ट्रेलर, मर्डर मिस्ट्री सुलझाएंगे अक्षय खन्ना

वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके' के हवाले से न्यूज एजेंसी आईएएनएस ने बताया है कि टेलीविजन का एक लोकप्रिय चेहरा होने के बावजूद, 36 वर्षीया अभिनेत्री का कहना है कि उनके जीवन का एकमात्र लक्ष्य 'अच्छा इनसान' बनना है. किम ने कहा, "मैं चाहती हूं कि मुझे हमेशा एक अच्छे इंसान के रूप याद रखा जाए." वे चाहती हैं कि लोग उन्हें पसंद करें और साथ ही उन्हें सम्मान दें. उन्होंने कहा, "मैं दोनों चाहूंगी, दोनों महत्वपूर्ण हैं." लोकप्रियता के चरम पर पहुंच जाने के बाद इस तरह के ख्याल आना अच्छा है. लेकिन किम कर्दशियां अपने बोल्ड एटीट्यूड की वजह से ही दुनिया भर में पहचान रखती हैं. देखना यह है कि वे अपनी इस नई इमेज के लिए क्या करेगी?

टिप्पणियां
(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement