किम कार्दशियन ने शेयर की नॉटी फोटो, देखकर कहेंगे OMG!

अमेरिकी टेलीविजन पर्सनेलिटी और अपनी हॉट अदाओं से चर्चाओं में रहने वाली सेलेब्रिटी और एक्टर किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की नई फोटो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रही है.

किम कार्दशियन ने शेयर की नॉटी फोटो, देखकर कहेंगे OMG!

किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की नई फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • अमेरिकी टीवी स्टार हैं किम
  • बोल्ड अदाओं से रहती हैं सुर्खियों में
  • नॉटी फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिकी टेलीविजन पर्सनेलिटी और अपनी हॉट अदाओं से चर्चाओं में रहने वाली सेलेब्रिटी और एक्टर किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की नई फोटो जबरदस्त ढंग से वायरल हो रही है. इस फोटो पर किम कार्दशियन नॉटी अंदाज में नजर आ रही हैं, और उन्होंने जीभ निकलवाकर फोटो खिंचवाई है. किम ने इस फोटो को  अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, और इस फोटो को अब तक 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वैसे भी किम कार्दिशयन को अपने हॉट अंदाज और बेबाक तस्वीरों के लिए पहचाना जाता है.

काजल राघवानी ने काले चश्मे में किया ऐसा डांस, ये एक्टर बोला- है टमाटर के चटनिया भऊजी पटनिया...देखें Video
 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल नहीं थे घर पर, बापूजी के पीछे पड़ गया भूत...

37 वर्षीया किम कार्दशियन ने 'कीपिंग अप विद द कार्दशियंस' के साथ दुनियाभर में लोकप्रियता हासिल की थी. किम कार्दशियन का निजी पलों का एक वीडियो भी लीक हो गया था. जो काफी सुर्खियों में रहा था. किम कार्दशियन अमेरिका की नीमा रियलिटी स्टार हैं और उन्होंने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट के साथ शादी कर रखी है. कान्ये वेस्ट ने उन्हें बहुत ही शानदार अंदाज में प्रपोज किया था, और उनके इस तरह प्रपोज करने ने किम कार्दशियन का दिल जीत लिया था. 

Video: इस लड़की का Belly Dance देखकर छूट गए सलमान खान के पसीने, फराह और शिल्पा शेट्टी भी हुईं Shocked
 
 

A post shared by blogger!! (@kimyeezy__) on


धान के खेतों में बैलों के साथ इन लड़कों ने की ऐसी हरकत, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

वैसे किम कार्दशियन ने कुछ दिन पहले कहा था कि उन्हें छोटे बालों में मजा नहीं आता क्योंकि यह उन्हें 'सेक्सी' नहीं लगते. अपने स्नैपचेट एकाउंट में किम कार्दशियन ने कहा, "तो आप लोग मेरे छोटे बाल के बारे में क्या सोचते हैं? मैं बहुत परेशान हूं कि मैंने इन्हें काट दिया. मैं इन्हें प्यारा, सुंदर मानती हूं लेकिन सेक्सी नहीं. मुझे ये सेक्सी नहीं लगते, मुझे लंबे बाल पसंद हैं. ये सिर्फ अच्छे हैं." किम कार्दशियन की अपनी ब्यूटी लाइन भी है और उन्हें सुर्खियों में रहना बखूबी आता भी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com