Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी बहनों की राह पर चली ये एक्ट्रेस, बनना चाहती है बिनब्याही मां

ये एक्ट्रेस दुनिया की नामचीन रियलिटी स्टार और मॉडल की बहन हैं, प्रेग्नेंट हैं लेकिन अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं रखतीं.

अपनी बहनों की राह पर चली ये एक्ट्रेस, बनना चाहती है बिनब्याही मां

काइली जेनर

खास बातें

  • किम कर्दशियां की हैं बहन
  • अभी नहीं करना चाहती हैं शादी
  • दो और बहनें भी हैं प्रेग्नेंट
नई दिल्ली:

किम कर्दशियां की बहन और सोशलाइट, रियलिटी टीवी स्टार और मॉडल काइली जेनर प्रेग्नेंट हैं, लेकिन उनका अभी अपने बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट से शादी का कोई इरादा नहीं है. काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट शादी के लिए कुछ समय चाहते हैं. आईएनएस ने वेबसाइट टीएमजेड के हवाले से कहा है, काइली और स्कॉट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, दोनों को लगता है कि वे एक-दूसरे को इतने अच्छे से नहीं समझ पाए हैं कि वे दोनों विवाह बंधन बंध जाएं. सूत्रों का कहना है, “दोनों अब भी अपनी रिलेशनशिप को एक मुकाम तक पहुंचाने के रास्ते तलाश रहे हैं.”

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss-11 के 5 ऐसे राज जिन्हें जानना चाहेंगे आप

सूत्रों ने बताया है, “काइली को बिनब्याही मां बनने में कोई आपत्ति नहीं है. बल्कि वे अपनी बहन किम कर्दशियां और कर्टनी कर्दशियां की राह पर चलना चाहती हैं. ख्लोए भी उन्हीं की राह पर है. वे लोग शादी के बारे में बात नहीं कर रहे हैं बल्कि जन्म लेने वाली बिटिया के बारे में ज्यादा सोच रहे हैं.” सूत्रों ने ही कहा है कि काइली ही है जो इस बच्चे को जन्म देना चाहती हैं.

इस समय तीनों ही बहनें (ख्लोए, किम और काइली) प्रेग्नेंट हैं. ख्लोए कर्दाशियां भी प्रेग्नेट हैं, और उनके बच्चे के पिता एनबीए स्टार बॉयफ्रेंड ट्रिस्टन थॉम्प्सन हैं. वैसे भी कर्दशियां फैमिली दुनिया भर में अपनी बोल्डनेस के लिए फेमस है. इनके बोल्ड फोटोशूट, टीवी शो और मॉडलिंग के किस्से अक्सर सुर्खियों में आते रहते हैं और इसी वजह से यह फैमिली करोड़ों में कमाती भी है. 

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...