NDTV Khabar

हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने तोड़ दी सगाई, क्रिश्चियन कारिनो से हुआ था रिश्ता

गायिका-अभिनेत्री लेडी गागा (Lady Gaga) ने क्रिश्चियन कारिनो के साथ सगाई तोड़ दी है. वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, गागा के प्रतिनिधी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका रिश्ता कुछ समय पहले ही समाप्त हो गयाा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने तोड़ दी सगाई, क्रिश्चियन कारिनो से हुआ था रिश्ता

लेडी गागा (Lady Gaga)

नई दिल्ली:

गायिका-अभिनेत्री लेडी गागा ने क्रिश्चियन कारिनो के साथ सगाई तोड़ दी है. वेबसाइट 'पीपल डॉट कॉम' के मुताबिक, गागा के प्रतिनिधी ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उनका रिश्ता कुछ समय पहले ही समाप्त हो गयाा था. प्रकाशन ने एक सूत्र के हवाले से कहा, "यह सिर्फ काम नहीं है. कभी-कभी खत्म हो जाते हैं." 'ए स्टार इज बॉर्न' अभिनेता ने अक्टूबर में कारिनो से सगाई की घोषणा की थी. जुलाई 2016 में अलग होने से पहले गागा अभिनेता टेलर किन्नी से भी जुड़ी थीं. बता दें, इससे पहले लेडी गागा मीटू कैंपेन के बारे में बात करते हुए कई बातें शेयर की थी.

'गली बॉय' से रणवीर सिंह का धांसू धमाल, अब तक कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga) on


 

सिंगिंग सेंसेशन कहलाने वाली लेडी गागा (Lady Gaga) ने अक्टूबर 2018 में एली मैग्जीन द्वारा आयोजित 25वें 'वुमन इन हॉलीवुड' अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी स्पीच से वहां मौजूद लोगों के साथ दुनियाभर को इमोशनल कर दिया था. #MeToo आंदोलन पर बात करते हुए लेडी गागा ने कहा था कि 19 साल की उम्र में उनके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga) on

पुलवामा अटैक पर बयान देकर निशाने पर आए एक्टर जावेद जाफरी की सफाई, बोले- अलग राय वाले..

इंडस्ट्री के एक ताकतवर इंसान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, लेकिन आज भी वह उसका नाम लेने से डरती हैं. अपनी 25 मिनट लंबी स्पीच में लेडी गागा ने खुद को यौन उत्पीड़न का शिकार बताया था और कहा था कि आज भी वह यह दर्द झेल रही हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement