कैटवॉक करते हुए वोट डालने पहुंचीं लेडी गागा, Video हुआ वायरल

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

कैटवॉक करते हुए वोट डालने पहुंचीं लेडी गागा, Video हुआ वायरल

कैटवॉक करते हुए वोट डालने पहुंचीं लेडी गागा (Lady Gaga)

खास बातें

  • लेडी गागा का वीडियो हुआ वायरल
  • स्वेटशर्ट और बूट पहनकर वोट डालने पहुंची लेडी गागा
  • लेडी गागा का पिंक बूट बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा (Lady Gaga) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लेडी गागा कैलिफोर्निया में पिंक कलर के बूट में कैट वॉक करते हुए वैलेट बॉक्स में वोट डालते हुए दिख रही हैं. सिंगर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- बैलट ड्रॉप ऑफ रियलिटी. लेडी गागा (Lady Gaga) जिस लुक में वोट डालने पहुंची थी वह देखकर यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि यह बिल्कुल गर्मी के दिनों का क्वारंटाइन लुक है. 

A post shared by Lady Gaga (@ladygaga) on

इस वायरल वीडियो में लेडी गागा (Lady Gaga) के लुक की बात करें तो उनकी जितनी तारीफ कि जाए कम है. लेडी गागा ने ग्रे कलर की क्रोमेटिका स्वेटशर्ट पहन रखी थी. साथ ही मास्क लगाया हुआ था. लेकिन इस वीडियो में एक चीज जो सबसे खास थी लेडी गागा का पिंक कलर का बूट. लेडी गागा ने 7 इंच के हाई हिल्स पहन रखे थे जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. सिर्फ इतना ही नहीं जिस तरीके से बहुत ही आराम से लेडी गागा हाई हील्स में कैट वॉक करते हुए वोट डालने आईं थी उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि साधारण सी चीज को भी खास बनाना उन्हें आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वी़डियो में आप देख सकते हैं कि लेडी गागा बेहद स्टाइलिश अंदाज में अपनी कार से निकलती हैं और बैलेट बॉक्स में वोट डालती हैं और फिर बॉक्स के पास खड़े होकर पोज भी देती हैं. वैसे तो लेडी गागा हर वक्त स्टाइलिश अंदाज में नजर आती हैं लेकिन वोट डालते वक्त उनका यह अंदाज फैंस को काफी अच्छा लग रहा है और वह इस वीडियो पर खूब कमेंट और लाइक्स भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि लेडी गागा के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.