Maria Sharapova का टेनिस से संन्यास, गर्दन पर हिंदी में गुदवाया था टैटू, एक्ट्रेस बोलीं- अद्भुत महिला...Video

मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) ने 32 साल की उम्र में टेनिस को गुडबाय कह दिया है. मारिया शारापोवा ने इसका ऐलान अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये किया जिसके साथ उन्होंने अपने बचपन की एक फोटो भी शेयर की है.

Maria Sharapova का टेनिस से संन्यास, गर्दन पर हिंदी में गुदवाया था टैटू, एक्ट्रेस बोलीं- अद्भुत महिला...Video

मारिया शारपोवा हुईं रिटायर तो हॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं आया कमेंट

खास बातें

  • मारिया शारापोवा ने टेनिस से लिया संन्यास
  • 32 साल की थीं मारिया शारापोवा
  • हॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं किया कमेंट
नई दिल्ली:

टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) ने 32 साल की उम्र में टेनिस को गुडबाय कह दिया है. मारिया शारापोवा ने इसका ऐलान अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये किया जिसके साथ उन्होंने अपने बचपन की एक फोटो भी शेयर की है.  वह कंधे की चोट से परेशान थीं,  जिस वजह से उन्हें खेल को गुडबाय कहना पड़ा. मारिया शारपोवा की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका चैस्टेन (Jessica Chastain) ने भी रूसी खिलाड़ी मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) के खेल से संन्यास लेने पर उनकी पोस्ट पर कमेंट किया है और इसे खूब पढ़ा जा रहा है. यही नहीं, मारिया शारापोवा अपने हिंदी में गर्दन पर गुदवाए गए टैटू के लिए भी फेमस रही हैं. उन्होंने अपनी गर्दन पर 'जीत' लिखवाया था.

'बागी 3' का नया गाना 'डू यू लव मी' रिलीज, दिशा पटानी का दिखा धांसू अंदाज- देखें Video

शहनाज गिल को इस कंटेस्टेंट ने दिया जबरदस्त शॉक, बोले- आप मुझे पसंद नहीं आईं...देखें Video

मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, 'टेनिस ने मुझे दुनिया दिखाई और इसने मुझे बताया कि मैं किस चीज की बनी हुई हूं. इससे मैंने खुद की परीक्षा ली और मैंने अपनी ग्रोथ को आंका भी. इसलिए मैं अपने जीवन के अगले अध्याय में चाहे कोई भी राह चुनूं, मैं हमेशा मेहनत करती रहूंगी, आगे बढ़ती रहूंगी और बेहतर होती रहूंगी.' मारिया शारापोवा की इस पोस्ट पर हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका चैस्टेन (Jessica Chastain) ने कमेंट किया और लिखा, 'आप अद्भुत महिला हो!' 

पिंक फ्लॉयड के रोजर वाटर्स ने मोदी पर साधा निशाना, इस अंदाज में पढ़ी 'सब याद रखा जाएगा'- Video हुआ वायरल

मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) न सिर्फ कोर्ट में अपने दमदार खेल के लिए पहचानी जाती रही हैं बल्कि वह मैदान के बाहर अपने ग्लैमरस अवतार की वजह से भी खूब फेमस रही हैं.

मारिया शारापोवा एक जानी-मानी मॉडल थीं. मारिया को टेनिस खेलते समय शॉट मारते समय तेज आवाज में चीखने के लिए पहचाना जाता था. उनकी इस आदत को लेकर कई खिलाड़ियों ने आपत्ति भी जताई थी. मारिया शारापोला ने पांच बार ग्रैंड स्लैम जीते थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com