NDTV Khabar

मार्वल स्टूडियोज ने बिना फिल्म रिलीज किए बनाया ये रिकॉर्ड, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) ने फिल्म 'स्पाइडर मैन फार फ्रोम होम (Spiderman Far From Home)' के बाद अब अपनी 11 अपकमिंग फिल्मों का ऐलान किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मार्वल स्टूडियोज ने बिना फिल्म रिलीज किए बनाया ये रिकॉर्ड, फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं

मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) ने 11 अपकमिंग फिल्मों का किया ऐलान

खास बातें

  1. मार्वल स्टूडियोज ने 11 अपकमिंग फिल्मों का किया ऐलान
  2. अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट कर दी जानकारी
  3. फैन्स में छाई खुशी
नई दिल्ली:

जहां एक तरफ मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की सपुरहिट फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 'अवतार (Avatar)' को पीछे छोड़ दिया है, वहीं दूसरी ओर मार्वल स्टूडियोज ने अपनी अपकमिंग ग्यारह फिल्मों का भी ऐलान कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. इस बात की जानकारी मार्वल स्टूडियोज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)' के साथ मार्वल्स के सुपरहीरोज (Marvel Superheros) के कहानी लगभग 11 साल बाद खत्म हो गई थी. फैन्स को मार्वल्स के नए प्रोजेक्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार था. अब की इस आधिकारिक घोषणा ने फैन्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. फैन्स लगातार सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

भारतीय मूल के स्टैंड-अप कॉमेडियन की मंच पर हुई मौत, दर्शकों को लगा- ये भी कॉमेडी का हिस्सा


Bigg Boss 13: इस समय होगा 'बिग बॉस 13' का प्रसारण, इन दो कार्यक्रमों को किया जाएगा रिप्लेस

वैसे तो मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की इन फिल्मों की पहले से ही काफी चर्चा थी. लेकिन अब इनकी आधिकारिक पुष्टि हो गई है. मार्वल स्टूडियोज के फेज 4 की ग्यारह फिल्मों में 'एटरनल्स (Eternals)', 'द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर', 'डाक्टर स्ट्रेंज 2 (Doctor Strange)', 'ब्लैक विडो (Black Widow)' और 'थोर लव एंड थंडर' जैसी फिल्में रिलीज होंगी.  एमसीयू के सैन डिएगो (San Diego), कॉमिक-कॉन पैनल, मार्वल स्टूडियो के चीफ केविन फेज (Kevin Feige) ने इन फिल्मों की घोषणा की है.

Super 30 Box Office Collection Day 9: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 का तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़ रुपए

टिप्पणियां

बता दें हाल ही में मार्वल्स की सुपरहिट ब्लॉकबॉस्टर फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame)'दोबारा 20 जून को रिलीज हुई थी. दोबारा रिलीज होने पर इस फिल्म ने 'अवतार (Avatar)' को पछाड़ दिया है. मार्वल्स की ये ब्लॉकबॉस्टर फिल्म अप्रैल में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस सुपरहिट फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement