मार्वल बनाएगा पहली मुस्लिम सुपरहीरो पर फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

मार्वल के प्रेसिडेंट केविन फीज ने कहा है कि स्टूडियो ऐसी पहली फिल्म बनाने जा रहा है जो एक मुस्लिम सुपरहीरो पर आधारित होगी.

मार्वल बनाएगा पहली मुस्लिम सुपरहीरो पर फिल्म, जानिए कब होगी रिलीज

अवेंजर्स (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मार्वल लाएगा नया सुपरहीरो
  • पहली मुस्लिम सुपरहीरो पर बनेगी फिल्म
  • अगले साल होगी रिलीज
नई दिल्ली:

मार्वल के प्रेसिडेंट केविन फीज ने कहा है कि स्टूडियो ऐसी पहली फिल्म बनाने जा रहा है जो एक मुस्लिम सुपरहीरो पर आधारित होगी. बीबीसी को दिए एक साक्षात्कार में फीज ने कहा कि एक ऐसे किरदार को लेकर फिल्म बनाने की योजना है जिसका असल नाम कमाला खान है. फीज ने कहा , ‘‘यह फिल्म कैप्टन मार्वल से प्रेरित है.’’ खान को न्यू जर्सी में रहने वाली पाकिस्तानी अमेरिकी किशोरी बताया गया है. यह फिल्म मार्च 2019 में रिलीज होगी. मार्वल हर साल अपनी कई सुपरहीरो की फिल्में रिलीज करता है. पिछले महीने ही अबतक की सबसे ज्यादा कमाने वाली सुपरहीरोज की फिल्म 'अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' रिलीज हुई.

Deadpool 2 Hindi Trailer: थानोस की हुई वापसी, 'डेडपूल' के लिए रणवीर सिंह ने की डबिंग

बता दें कि 'अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' 27 अप्रैल को रिलीज हुई थी. फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन अहम रोल निभाए थे. फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है. 'अवेंजर्स: इंफिनिटी वॉर' का विलेन थानोस वाकई खूंखार है और फिल्म में सुपरहीरो की शामत आई हुई है. फिल्म का बजट लगभग 2,000 करोड़ रु. बताया गया है.

(इनपुट भाषा से भी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com