NDTV Khabar

#MeToo : एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- वो चाहता था फिजिकल कॉन्टेक्ट और मैं रूम से...

हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइन्स्टाइन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#MeToo : एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- वो चाहता था फिजिकल कॉन्टेक्ट और मैं रूम से...

हॉलीवुड एक्ट्रेस एन हैश

खास बातें

  1. 60 से ज्यादा एक्ट्रेस लगा चुकी हैं आरोप
  2. एन हैश ने भी दिया बड़ा बयान
  3. हॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर हैं हार्वे
नई दिल्ली: हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वाइनस्टाइन के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब हॉलीवुड एक्ट्रेस एन हैश ने हार्वे पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने हॉलीवुड रिपोर्टर के हवाले से बताया है कि 48 वर्षीया एन ने खुलासा किया है कि हार्वे ने उनसे सेक्स के लिए कहा था, लेकिन उनके इससे इनकार करने पर उन्हें फिल्म प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया था. यानी एक बार फिर कास्टिंग काउच का सच सामने आ गया है. (#MeToo : पूरी दुनिया ने देखा इस एक्ट्रेस का यौन शोषण, 15 साल बाद बताई आपबीती)

#MeToo: टीवी एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता बोलीं, 'वो अंकल, जो अकेला देखते ही पकड़ लेते थे और...'

पॉडकास्ट ‘एलिज्डली विद थियो वॉन ऐंड द मैथ्यू कोल वाइस’ में यह पूछने पर कि अक्टूबर से पहले वाइनस्टाइन के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए कोई नहीं आया था, इस पर एन ने कहा, “पहली बात यह कि आपको धमकी दी जाती है और दूसरा बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है. मैंने वह नहीं किया जो हार्वे चाहता था, तो उसने मुझे बाहर का रास्ता दिखा दिया. उसके साथ किसी भी तरह के फिजिकल कॉन्टेक्ट में आने से पहले ही मैं रूम से बाहर हो गई.”

 
 

A post shared by Anne Heche (@anneheche) on


यौन शोषण पर बोलीं मल्लिका दुआ, '#MeToo, मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था...'

एन हैश ने माना कि हार्वे के यौन उत्पीड़न का शिकार हुई अधिकतर लड़कियां कम उम्र की थीं जिनके पास ट्रेडिशनल सपोर्ट सिस्टम नहीं था. उन्होंने कहा, “आपके पास जाने की कोई अलग जगह नहीं होती. आपको लॉस एंजेलिस अपने दम पर अकेले आना होता है. आपके पास ऐसे दोस्त नहीं होते जिनसे बात कर सकें और वे इसी बात का फायदा उठाते हैं. 19, 20, 21 या 22 की उम्र में ही ये सब होता है. वह 40 साल की उम्र के पीछे नहीं पड़ने वाला.” उन्होंने कहा कि वाइनस्टाइन से बड़ा राक्षस कोई नहीं है. वाइनस्टाइन पर 60 से ज्यादा औरतें यौन प्रताड़ना के आरोप लगा चुकी हैं. 

#MeToo: जब माधुरी ने Rape सीन करने से किया इनकार, तो डायरेक्टर ने कहा '...सीन तो होगा'

टिप्पणियां
हालांकि आरोपों पर वाइनस्टाइन की प्रवक्ता ने कहा, “उस समय एन हैश और वाइनस्टाइन के दोस्ताना संबंध थे. वाइनस्टाइन ने आरोपों से इनकार किया है.” वाइनस्टाइन के खिलाफ न्यूयॉर्क, लॉस एंजेलिस और लंदन में जांच चल रही हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement