अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने देखी 'ब्लैक पैंथर', फिर लिखा कि 'मुझे यह फिल्म....'

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा का मानना है कि फिल्म 'ब्लैक पैंथर' हर पृष्ठभूमि के लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बनेगी और युवा अपनी तरह दिखने वाले सुपरहीरो को देख सकेंगे.

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने देखी 'ब्लैक पैंथर', फिर लिखा कि 'मुझे यह फिल्म....'

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा

खास बातें

  • मिशेल ओबामा ने देखी 'ब्लैक पैंथर'
  • फिल्म देखकर किया ट्वीट
  • इंडिया में इस फिल्म की धांसू एंट्री
नई दिल्ली:

अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा का मानना है कि फिल्म 'ब्लैक पैंथर' हर पृष्ठभूमि के लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत बनेगी और युवा अपनी तरह दिखने वाले सुपरहीरो को देख सकेंगे. मिशेल ने 'ब्लैक पैंथर' की टीम की सराहना की, जो मार्वल स्टूडियोज की पहली फिल्मों में से एक है, जिसमें मुख्यरूप से अश्वेत कलाकार हैं.

उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया, "'ब्लैक पैंथर' की पूरी टीम को बधाई. आपके कारण, युवा लोग आखिरकार बड़े पर्दे पर अपनी तरह दिखने वाले सुपरहीरो को देख सकते हैं. मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई और मैं जानती हूं कि यह हर पृष्ठभूमि के लोगों को अपनी कहानियों का हीरो बनने का साहस जुटाने के लिए प्रेरित करेगी.

'ब्लैक पैंथर' के आगे 'अय्यारी' ने टेके घुटने, तीन दिन में बंटाधार


वेबसाइट 'वैराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, 16 फरवरी को रिलीज हुई 'ब्लैक पैंथर' 23.5 करोड़ डॉलर की कमाई का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. भारत में फिल्म ने पहले सप्ताहांत में 19.35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और रायन कूग्लर निर्देशित यह फिल्म कई भारतीयों को भी प्रेरित कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: एक्शन से भरपूर है 'XXX : द रिटर्न ऑफ ज़ेंडर केज'

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...