जो बाइडेन की जीत पर माइली साइरस ने Video किया शेयर, बोलीं- अब तो USA में पार्टी है...

जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत पर माइली साइरस (Miley Cyrus) ने रिएक्ट किया है, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

जो बाइडेन की जीत पर माइली साइरस ने Video किया शेयर, बोलीं- अब तो USA में पार्टी है...

माइली साइरस (Miley Cyrus) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • माइली साइरस ने शेयर किया वीडियो
  • जो बाइडेन की जीत पर शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

अमेरिका चुनाव (America Elections) में राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन की ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली है. अब जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत पर लगातार सेलेब्स रिएक्ट कर रहे हैं. हाल ही में अमेरिकी सिंगर माइली साइरस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए माइली साइरस (Miley Cyrus) ने कैप्शन में लिखा, "अब तो यूएसए में पार्टी." माइली साइरस के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अमेरिका की उप-रष्ट्रपति बनने जा रही कमला हैरिस (Kamala Harris) इस वीडियो में बच्चों के साथ मस्ती कर नजर आ रही हैं. माइली साइरस (Miley Cyrus) इस वीडियो को शेयर करते हुए काफी खुश भी लग रही हैं. 


बता दें, जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत निर्णायक राज्य पेनसिल्वेनिया में जीत दर्ज करवाने के बाद हुई. इस राज्य में जीत के बाद बाइडेन को 270 से अधिक 'इलेक्टोरल कॉलेज वोट' मिल गये जो जीत के लिए जरूरी थे. पेन्सिलवेनिया के 20 इलेक्टोरल वोटों के साथ बाइडेन के पास अब कुल 273 इलेक्टोरल वोट हो गये हैं. जो बाइडेन को रिकॉर्ड 74 मिलियन से ज्यादा वोट मिले. सन् 1990 में जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ही ऐसे राष्ट्रपति होंगे, जो अपने एक कार्यकाल के बाद चुनाव में हार गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com