NDTV Khabar

Rampage: हॉलीवुड एक्टर 'द रॉक' की को-एक्ट्रेस ने जमकर की वाहवाही

ब्रिटिश अभिनेत्री नेओमी हैरिस का कहना है कि फिल्म 'रैम्पेज' में उनके सह-कलाकार रहे 'द रॉक' ड्वेन जॉनसन के 'अद्भुत करिश्मे' से कोई भी नहीं बच सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Rampage: हॉलीवुड एक्टर 'द रॉक' की को-एक्ट्रेस ने जमकर की वाहवाही

हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. 'द रॉक' की हुई जमकर तारीफ
  2. को-एक्ट्रेस नाओमी ने कही ये बात
  3. इस सप्ताह हफ्ते होगी रिलीज
नई दिल्ली: ब्रिटिश अभिनेत्री नेओमी हैरिस का कहना है कि फिल्म 'रैम्पेज' में उनके सह-कलाकार रहे 'द रॉक' ड्वेन जॉनसन के 'अद्भुत करिश्मे' से कोई भी नहीं बच सकता है. हैरिस ने कहा, "ड्वेन जॉनसन के साथ काम करना शानदार रहा क्योंकि उनके पास एक अद्भुत करिश्मा है. उनकी मिलियन वॉट की मुस्कान पूरे कमरे को रोशन कर देती है." उन्होंने कहा कि ड्वेन सेट पर एक ऐसा माहौल ले आते हैं, जो वहां की ऊर्जा को बदलकर रख देता है. वह सभी को ऊर्जा से भर देते हैं. यह देखना खुशनुमा अहसास होता है. वानर्र ब्रदर्स पिक्चर्स की पेशकश 'रैम्पेज' भारत में शुक्रवार को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है. 

Rampage का हिंदी में ट्रेलर हुआ लॉन्च, गोरिल्ला... मगरमच्छ और भेड़िए से भिड़े रॉक



यह फिल्म पहले 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे एक सप्ताह पहले रिलीज किया जा रहा है. वर्ष 1980 की इसी नाम की वीडियो गेम पर आधारित फिल्म एक गोरिल्ला (जेसन लिलीज), एक मगरमच्छ और एक भेड़िये पर आधारित है, जो शहर में आतंक मचाते हैं.

आपको बता दें कि ड्वेन प्राइमेटोलॉजिस्ट डेविस ओकोय की भूमिका में हैं, जो एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जो उसे रोक सकता है. ब्रैड पेटन द्वारा निर्देशित फिल्म में नाओमी हैरिस, मालिन अकर्मन जैसे कई कलाकार हैं.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement