बिहार की पहली एक्ट्रेस को मिला हॉलीवुड मल्टी स्टारर फिल्म में काम, Never Back Down: Revolt में आएंगी नजर

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) बिहार की ऐसी पहली एक्ट्रेस बनी हैं, जिन्हें हॉलीवुड में मल्टी स्टारर फ्रैंचाइज़ी में रोल मिला है.

बिहार की पहली एक्ट्रेस को मिला हॉलीवुड मल्टी स्टारर फिल्म में काम, Never Back Down: Revolt में आएंगी नजर

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम

खास बातें

  • नीतू चंद्रा को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम
  • Never Back Down: Revolt में आएंगी नजर
  • बिहार की बनीं पहली एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सेलेब्स ने हॉलीवुड में अपनी पहली डेब्यू प्रोजेक्ट सफलतापूर्वक हासिल किए हैं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं नीतू चंद्रा (Neetu Chandra). नीतू ने हर बार यह साबित किया है कि कड़ी मेहनत और दृढ़ संकल्प ही सफलता की कुंजी है. एक्टर को 'नेवर बैक डाउन (Never Back Down)' की मल्टी स्टारर फ्रैंचाइज़ी में रोल मिला है, जिसका शीर्षक है नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट. केली मैडिसन द्वारा निर्देशित और सोनी मोशन पिक्चर्स वर्ल्डवाइड और मांडले पिक्चर्स द्वारा निर्मित, नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट (Never Back Down: Revolt) एक महिला पर स्पॉटलाइट डालता है, जिसका अपहरण कर लिया जाता है.


महिला को स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है. एक अपहरण और अपनी स्वतंत्रता पाने के लिए और ट्रैफिकिंग गैंग के खिलाफ. एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) बिहार की पहली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने एक एक्शन से भरपूर हॉलीवुड फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाई है. 

प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपनी उत्तेजना को शेयर करते हुए कहा, "मैंने हमेशा इस तथ्य पर विश्वास किया है कि किसी भी चीज में सफल होने का एकमात्र तरीका यह होगा कि आप उसके लिए जी जान लगाकर सब कुछ करें और जो कुछ भी आप करते हैं. आप उसके लिए दृढ़ निश्चय कर लें जो मैंने किया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) ने आगे कहा, "मैं वस्तुतः किसी ऐसी चीज का इंतजार कर रहा थी, जिसमें मुझे कुछ करने का पूरा मौका मिलें और मैं बहुत उत्साहित हूं कि यह क्षण मेरे जीवन में आ गया है. मांडले फिल्मों के निर्माता डेविड जेलॉन ने मुझे नेवर बैक डाउन पार्ट 4 (Never Back Down 4) सोनी मोशन पिक्चर्स के बाद बॉयज की स्क्रीनिंग के समय में पेशकश की जब उन्हें पता चला कि मैं एक ऐसी अभिनेत्री हूं, जो तायक्वोंडो में एक ब्लैकबेल्ट 4 डैन भी है और भारत का 3 बार प्रतिनिधित्व कर चुकी है. ये एक ऐसा कदम है जो मैंने कभी सोचा था और अब मैं उसके करीब पहुंच गयी हूं. मैं अपने निर्देशक केली मैडिसन की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया. इसके अलावा, मुझे विश्वास है कि दर्शक परदे पर मेरे इस अवतार को देखकर आश्चर्यचकित होने वाले हैं."