Ocean’s 8 गैंग की लड़कियों का पर्दाफाश, 15 करोड़ डॉलर का हार चुराने की तैयारी, Video हुआ वायरल

‘ओशंस 8’ महिला गैंग पर आधारित फिल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म सैंड्रा बुलॉक्स के अलावा भी बॉलीवुड की सारी टॉप एक्ट्रेस शामिल हैं.

Ocean’s 8 गैंग की लड़कियों का पर्दाफाश, 15 करोड़ डॉलर का हार चुराने की तैयारी, Video हुआ वायरल

ओशंस 8 का पोस्टर

खास बातें

  • चोरी को लेकर हिट है ये सीरीज
  • जॉर्ज क्लूनी संभाल चुके हैं मोर्चा
  • अब बारी सैंड्रा बुलॉक की है
नई दिल्ली:

हॉलीवुड कभी अपनी कहानियों से प्रयोग करता नजर आता है तो कभी वह अपनी स्टारकास्ट के साथ प्रयोग करता है. हॉलीवुड की नई फिल्म Ocean’s 8 (ओशंस 8) में यही नजारा देखने को मिलेगा. ‘ओशंस 11’ सीरीज की इस फिल्म में जहां अभी तक जॉर्ज क्लूनी और ब्रैड पिट जैसे सुपरस्टार नजर आते रहे हैं. अब मोर्चा वूमन गैंग ने संभाला है. जी हां, इस बार चोरी करने के लिए इस ऑल वूमन गैंग को एक्टिव देखा जा सकेगा. इस गैंग को इकट्ठा करने का जिम्मा हॉलीवुड सुपरस्टार सैंड्रा बुलॉक ने संभाला है.

इस एक्शन रियलिटी शो में नजर आ सकती हैं अर्शी, स्विमिंग और जिम में बहा रही हैं पसीना
 


बिग बॉस और बाहुबली फेम इस एक्ट्रेस का डांस वीडियो हुआ Viral, देखकर कहेंगे OMG!

‘ओशंस 8’ महिला गैंग पर आधारित फिल्म है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म सैंड्रा बुलॉक्स के अलावा भी बॉलीवुड की सारी टॉप एक्ट्रेस शामिल हैं. जिनमें केट ब्लेंशेट, रिहाना, एन हाथवे, हेलेना बनोहोम कार्टर, साराग पॉलसवन, मिंडी कैलिंग और ऑकवाफिना शामिल हैं.

Video: अभिनेता इरफान खान से खास मुलाकात

 
इस टीवी स्टार के घरेलू नौकर ने चोरी-छिपे खींची फोटो, आफत में एक्ट्रेस की जान!

दिलचस्प यह है कि ‘ओशंस 11’ सीरीज में जहां गैंग के सरगना जॉर्ज क्लूनी थे वहीं इस बार सैंड्रा बुलॉक इस काम को अंजाम देती नजर आएंगी. वही अपनी फील्ड के माहिर खिलाड़ियों को ढूंढेगी और वे एन हाथवे का 15 करोड़ डॉलर पर हाथ साफ करेंगी. फिल्म का ट्रेलर जरूर हॉलीवुड की इस नई कोशिश के लिए आपको वाह कहने के लिए मजबूर कर देगा. वैसे भी 2016 में ‘घोस्टबस्टर्स’आई थी जिसमें भी सारी लड़कियां ही थीं. 'ओशंस 8' जून में रिलीज हो रही है. 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com