NDTV Khabar

कल मिला था ऑस्कर, पार्टी में हुआ चोरी, फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस!

ऑस्कर पुरस्कार जीतना हर एक्टर का ख्वाब होता है. ऐसा ही कुछ फ्रांसेस मैक्डरमैंड के साथ भी हुआ. उन्होंने 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइडड एबिंग मिसौरी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर पुरस्कार जीता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कल मिला था ऑस्कर, पार्टी में हुआ चोरी, फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस!

बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर जीतने वाली फ्रांसेस मैक्डरमैंड

खास बातें

  1. बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर जीता था
  2. बेहतरीन एक्टिंग में हैं माहिर
  3. पार्टी के दौरान हुआ चोरी
नई दिल्ली: ऑस्कर पुरस्कार जीतना हर एक्टर का ख्वाब होता है. ऐसा ही कुछ फ्रांसेस मैक्डरमैंड के साथ भी हुआ. उन्होंने 'थ्री बिलबोर्ड्स आउटसाइडड एबिंग मिसौरी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर पुरस्कार जीता. लेकिन जल्द ही उनका ऑस्कर चोरी भी हो गया. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. लोकल मीडिया के मुताबिक, लॉस एंजेलिस पुलिस ने 47 वर्षीय टैरी ब्रायंत नाम के शख्स को ऑस्कर ट्रॉफी चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया गया है
कि गवर्नर्स बाल आफ्टर पार्टी के दौरान फ्रांसेस का ऑस्कर चोरी हुआ है.

'हर इंसान की तीन लाइफ होती हैंः पब्लिक, प्राइवेट और सीक्रेट', मार्खेज के ऐसे ही 10 बेहतरीन Quotes

टिप्पणियां
रिपोर्टों के मुताबिक, ब्रायंत के पास इस इवेंट की टिकट थी. हालांकि इस संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, जब पार्टी परिसर में ऑस्कर की तलाश की जा रही थी उस समय फ्रांसेस को रोते हुए देखा गया. वे फिल्ममेकर पति जोएल कोएन के साथ वहां आई थीं. हालांकि बाद में उनकी ट्रॉफी मिल गई. बेशक ट्रॉफी मिलने के बाद फ्रांसेस ने राहत की सांस ली होगी क्योंकि ये उनकी मेहन का ही नतीजा था कि उन्होंने इस सम्मान को हासिल किया.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement