पामेला एंडरसन ने 52 साल की उम्र में की पांचवीं शादी, Bigg Boss में आ चुकी हैं नजर- देखें Photo

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स (Jon Peters) के साथ शादी रचा ली है. यह उनकी पांचवीं शादी है. Bigg Boss में भी आई थीं नजर.

पामेला एंडरसन ने 52 साल की उम्र में की पांचवीं शादी, Bigg Boss में आ चुकी हैं नजर- देखें Photo

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने पांचवी बार की शादी

खास बातें

  • पामेला एंडरसन ने पांचवी बार रचाई शादी
  • प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स से 21 जनवरी को हुई शादी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने पांचवी बार शादी कर ली है. बेवॉच फेम एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने इस बार हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स (Jon Peters) से शादी रचाई है. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरबार एक्ट्रेस ने 'बैटमैन (Batman)' फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ शादी करने का फैसला लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) और जॉन पीटर्स ने एक निजी सेरेमनी के दौरान Malibu Beach पर शादी कर ली. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.' पामेला एंडरसन बिग बॉस (Bigg Boss) के चौथे सीजन में नजर आई थीं, और वह अब तक के सबसे महंगे कंटेस्टेंट्स में से एक रह चुकी हैं.

हिना खान को वेबसीरिज के लिए करना पड़ा ऐसा काम, जिससे असल जिंदगी में करती हैं नफरत

पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने जॉन पीटर्स (Jon Peters) के लिए एक प्यार भरी कविता भी लिखी है और उन्हें हॉलीवुड का 'ओरिजनल बैड बॉय' बताया है. पामेला की इस कविता का नाम ही 'द ओरिजिनल 'बैड बॉय' ऑफ हॉलीवुड (The Original Bad Boy Of Hollywood)' है. एंडरसन ने हॉलीवुड रिपोर्टर से कहा, "कोई तुलना नहीं कर सकता, मैं उन्हें परिवार की तरह गहराई से प्यार करती हूं."

दिशा पटानी का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल, इस अंदाज में दिखी 'मलंग गर्ल'

बता दें, 52 साल की पामेला एंडरसन (Pamela Anderson) ने इससे पहले रॉकर्स टॉमी ली (Tommy Lee) और किड रॉक (Kid Rock) के साथ शादी की थी. इसके बाद उन्होंने 2 बार प्रोफेशनल पोकर रिक सॉलोमॉन के साथ शादी की थी. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने हेयर स्टाइलिस्ट रह चुके प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...