'मिर्जापुर' में कालीन भैया बने Pankaj Tripathi की हॉलीवुड में एंट्री, सुपरहीरो 'थॉर' से करेंगे मुकाबला

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), जिन्हें अब लोग 'मिर्जापुर' के कालीन भैया के नाम से भी पहचानते हैं, वह अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. हॉलीवुड के सुपरहीरो 'थॉर' क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) संग एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे.

'मिर्जापुर' में कालीन भैया बने Pankaj Tripathi की हॉलीवुड में एंट्री, सुपरहीरो 'थॉर' से करेंगे मुकाबला

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth)

खास बातें

  • 'मिर्जापुर' के कालीन भैया की हॉलीवुड में एंट्री
  • पंकज त्रिपाठी अब करेंगे हॉलीवुड में एक्टिंग
  • थॉर के एक्टर संग निभाएंगे ये रोल
नई दिल्ली:

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), जिन्हें अब लोग 'मिर्जापुर' के कालीन भैया के नाम से भी पहचानते हैं, वह अब हॉलीवुड फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. हॉलीवुड के सुपरहीरो थॉर का रोल निभाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) संग एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म नेटफ्लिक्स के लिए बनाई गई है और इसकी शूटिंग पूरी की जा चुकी है. क्रिस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 'ढाका' फिल्म के शूट खत्म होने के कुछ तस्वीर भी शेयर किए हैं. बता दें, 'मिर्जापुर' के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने दस सालों से भी ज़्यादा वक़्त तक अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स और तरीक़ों को आज़माया है. वह आजकल बॉलीवुड के कुछ सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक हैं.

न्यूटन, बरेली की बर्फी, स्त्री, वेब शो 'मिर्ज़ापुर' (Mirzapur) जैसी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी के यादगार जलवे दिखाने के बाद, पंकज ने अब हॉलीवुड पर अपनी नजरें टिका दी हैं. अब सुनने में आ रहा है कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जल्द ही अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें कोई और नहीं बल्कि हॉलीवुड के बेहद चाहते एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth), मार्वल यूनिवर्स के एवेंजर्स के थॉर होंगे.

सोनू निगम को आखिर ये हुआ क्या, सूज गई आंख, फोटो हुई Viral

 

 

पिछले साल नवंबर में क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) अपनी पहली फ़िल्म का निर्देशन कर रहे डायरेक्टर सैम हारग्रेव की थ्रिलर फ़िल्म 'ढाका' (Dhaka) की शूटिंग के लिए भारत आए थे. सैम एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर, एटॉमिक ब्लॉन्ड की दूसरी यूनिट के निदेशक रहे हैं. उन्होंने मुंबई और अहमदाबाद में फिल्म के मुख्य हिस्सों की शूटिंग की थी. इस फिल्म में कई दूसरे लोगों के अलावा गोलशिफ्ते फ़रहानी, डेविड हार्बर, रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी भी हैं. 

 

 

जब धर्मेंद्र ने बेटी ईशा देओल को भेजे अपने खेतों के फ्रेश प्याज, बैंगन और भुट्टे, Photo हुई वायरल

Newsbeep

सूत्रों के अनुसार पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) फिल्म के अगले भाग की शूटिंग के लिए बैंकॉक, थाईलैंड में फ़िल्म की कास्ट में शामिल होंगे. ऐसा पहली बार होगा कि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) किसी अंतर्राष्ट्रीय क्रू के साथ किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करेंगे. पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) परदे पर क्रिस के साथ एक अहम किरदार में नज़र आयेंगे. ढाका, एक थ्रिलर फ़िल्म है और इसे नेटफ्लिक्स ओरिजिनल के तौर पर रिलीज़ किया जायेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...