Paris Hilton Video: पेरिस हिल्टन ने कछुए और लेमूर के साथ मनाया अपना बर्थडे, देखें वीडियो

Paris Hilton Video: पेरिस हिल्टन ने अपने बर्थडे के मौके को खास अंदाज में मनाया था. उन्होंने अपने जन्मदिन को क्यूट जानवरों के साथ सेलिब्रेट किया था.

Paris Hilton Video: पेरिस हिल्टन ने कछुए और लेमूर के साथ मनाया अपना बर्थडे, देखें वीडियो

Paris Hilton Video: पेरिस हिल्टन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सोशलाइट और हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने 17 फरवरी को अपना 40वां जन्मदिन मनाया था. पेरिस हिल्टन ने अपने बर्थडे के मौके को खास अंदाज में मनाया था. उन्होंने अपने जन्मदिन को क्यूट जानवरों के साथ सेलिब्रेट किया था. पेरिस हिल्टन (Paris Hilton Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं.  पेरिस हिल्टन के इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. 

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे प्यार के साथ लेमूर और अन्य जानवरों के साथ बर्थडे ट्रिप. मुझे जानवरों से प्यार है और पिछले कुछ साल में मेरे पास कई जानवरी रहे हैं! क्या आप उन सबका नाम बता सकते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हॉलीवुड का मशहूर चेहरा पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) 'हाउस ऑफ वैक्स', 'विशमैन' और 'द हॉटी एंड नॉटी' में नजर आ चुकी हैं. वे कई टीवी सीरीज में भी दिख चुकी हैं. पेरिस हिल्टन सिंगिंग भी करती हैं और उनकी एक एलबम भी रिलीज हो चुकी है. पेरिस हिल्टन होटल्स के मालिक कोनरैड हिल्टन की पोती हैं, और बहुत ही लग्जरियस लाइफ जीती हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं.