Paris Hilton को मौत से लगता है डर तो हमेशा जिंदा रहने के लिए खुद को करवा सकती हैं 'फ्रीज'

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशलाइट पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) हमेशा के लिए जीवित रहना चाहती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अगर मृत्यु के बाद वहां कुछ नहीं हुआ तो काफी बोरियत होगी.

Paris Hilton को मौत से लगता है डर तो हमेशा जिंदा रहने के लिए खुद को करवा सकती हैं 'फ्रीज'

पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) होना चाहती हैं अमर

खास बातें

  • पेरिस हिल्टन जताई इच्छा
  • अमर होना चाहती हैं पेरिस
  • हॉलीवुड में भी कर चुकी हैं फिल्में
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सोशलाइट पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) हमेशा के लिए जीवित रहना चाहती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अगर मृत्यु के बाद वहां कुछ नहीं हुआ तो काफी बोरियत होगी. फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार,  पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) ने ब्रिटेन की कॉस्मोपोलिटन मैगजीन से कहा, 'मौत मुझे डराती है, क्योंकि मुझे नहीं पता उसके बाद क्या होगा. मैं नहीं चाहती कि मैं वहां कुछ भी न रहूं, क्योंकि यह बहुत बोरियत भरा होगा. मैं इसके लिए जरिया तलाशने की कोशिश कर रही हूं- खुद को फ्रीज करके या हमेशा युवा रहने के लिए किसी गोली के फाउंटेन का आविष्कार करना, ताकि लोग हमेशा के लिए जीवित रह सकें, जैसे कि फिल्म 'डेथ बिकॉम्स हर' में हुआ.'

वहीं, पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिए बिना अपनी खूबसूरती को बरकरार रखा है. हॉलीवुड का जाना पहचाना चेहरा रहने वाली पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) 'हाउस ऑफ वैक्स', 'विशमैन' और 'द हॉटी एंड नॉटी' में नजर आ चुकी हैं. वे कई टीवी सीरीज में भी दिख चुकी हैं. पेरिस हिल्टन (Paris Hilton) सिंगिंग भी करती हैं और उनकी एक एलबम भी रिलीज हो चुकी है. पेरिस हिल्टन होटल्स के मालिक कोनरैड हिल्टन की पोती हैं, और बहुत ही लग्जरियस लाइफ जीती हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com