Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pink Floyd के रोजर वाटर्स ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, CAA को बताया Fascist

पिंक फ्लॉयड (Pink Floyd) के म्यूजिशन रोजर वाटर्स (Roger Waters) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह आमिर अजीज की कविता 'सब याद रखा जाएगा' का अंग्रेजी अनुवाद पढ़ रहे हैं.

Pink Floyd के रोजर वाटर्स ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, CAA को बताया Fascist

पिंक फ्लॉयड के रोजर वाटर्स ने पढ़ी आमिर अजीज की 'सब याद रखा जाएगा'

खास बातें

  • पिंक फ्लॉयड के रोजर वाटर्स का वीडियो हुआ वायरल
  • 'सब याद रखा जाएगा' पढ़ते आए नजर
  • आमिर अजीज ने लिखी है 'सब याद रखा जाएगा'
नई दिल्ली:

पिंक फ्लॉयड (Pink Floyd) के म्यूजिशन रोजर वाटर्स (Roger Waters) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह आमिर अजीज (Aamir Aziz) की कविता 'सब याद रखा जाएगा' का अंग्रेजी अनुवाद पढ़ रहे हैं. रोजर वाटर्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  रोजर वाटर्स पिंक फ्लॉयड (Pink Floyd) बैंड को-फाउंडर और गिटारिस्ट हैं और वह लंदन में विकीलीक्स के संस्थापक जूलियन असांज की रिहाई के लिए प्रदर्शन कर रहे थे. रोजर वाटर्स ने इस कविता को पढ़ने से पहले भारत में चल रहे सीएए (CAA Protest) के विरोध का जिक्र किया था.

रोजर वाटर्स ने कविता का इंग्लिश ट्रांसलेशन पढ़ने से पहले यह भी कहा कि आमिर अजीज (Aamir Aziz) युवा कवि और सामाजिक कार्यकर्ता हैं जो दिल्ली में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उनके 'फासिस्ट और रेसिस्ट सिटिजनशिप लॉ' के खिलाफ लड़ रहे हैं. इस तरह रोजर वाटर्स (Roger Waters) का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है. इससे पहले आमिर अजीज का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने 'सब याद रखा जाएगा (Sab Yaad Rakha Jayega)' कविता पढ़ी थी, और यह काफी पॉपुलर भी हुई थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...