अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना ने कहा, मैं कोरोनो वायरस से संक्रमित थी, लेकिन अब ठीक हूं

अमेरिकी पॉप सुपरस्टार मैडोना (Madonna) ने गुरुवार को कहा कि उन्हें कोरोनो वायरस (Coronavirus) हो गया था और यही कारण है कि उन्हें फरवरी में पेरिस में एक कॉन्सर्ट रद्द करना पड़ा था.

अमेरिकी पॉप सिंगर मैडोना ने कहा, मैं कोरोनो वायरस से संक्रमित थी, लेकिन अब ठीक हूं

मैडोना (Madonna)

नई दिल्ली:

अमेरिकी पॉप सुपरस्टार मैडोना (Madonna) ने गुरुवार को कहा कि उन्हें कोरोनो वायरस (Coronavirus) हो गया था और यही कारण है कि उन्हें फरवरी में पेरिस में एक कॉन्सर्ट रद्द करना पड़ा था. मैडोना (Madonna) ने कहा कि वह पेरिस टूर के अंत में बीमार पड़ी थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने 15 मिलियन फॉलोअर्स को कहा कि वह फिलहाल में बीमार नहीं है

मैडोना (Madonna) ने आगे कहा, "जब आपका एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजिटिव आता है तो इसका मतलब है कि आप में वह वायरस है जो कि मैं पहले ही स्पष्ट कर चुकी हूं अपने पेरिस टूर के अंत में शो के सात सप्ताह पहले मैं और कई अन्य कलाकार बीमार थे. लेकिन उस समय हम सभी ने सोचा कि हमें बहुत बुरा फ्लू है. भगवान का शुक्र है कि हम सभी स्वस्थ हैं और अब ठीक हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मैडोना (Madonna) ने खुलासा किया कि उस समय उन्हें वायरस था जब उन्होंने आर्टिकल शेयर किया था कि कोरोनावायरस के वैक्सन के लिए 1.1 मिलियन यूरो दान दिया है. बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह दावा किया गया था कि मैडोना का कोरोनोवायरस एंटीबॉडीज टेस्ट पॉजीटिव आया है, लेकिन वह बीमार नहीं हैं.