NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा ने कहा सलमान खान की 'भारत' को NO, साइन कर डाली यह हॉलीवुड फिल्म...

प्रियंका चोपड़ा एक और हॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. वह 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' में हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रैट की लेडी लव के रूप में दिखेंगी.

512 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा ने कहा सलमान खान की 'भारत' को NO, साइन कर डाली यह हॉलीवुड फिल्म...

प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं. खबरें गर्म हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही अपने मंगेतर और अमेरिकन सिंगर निक जोनम के साथ शादी करने वाली हैं. साथ ही उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' को अलविदा कहकर चौंकाया. प्रियंका सलमान के साथ फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करने ही वाले थी कि खबर आईं कि एक्ट्रेस ने फिल्म से दूरी बना ली. वैसे, प्रियंका ने भले ही सलमान खान की फिल्म के लिए न की हो, लेकिन एक हॉलीवुड फिल्म का उन्हें इतना शानदार ऑफर मिला जिसे एक्ट्रेस ठुकरा नहीं सकी. 

प्रियंका चोपड़ा का 'भारत' छोड़ना रहा कैटरीना कैफ के लिए लकी, पांचवी बार सलमान खान के साथ करेंगी रोमांस
 
प्रियंका चोपड़ा एक और हॉलीवुड फिल्म में नजर आने के लिए तैयार हैं. वह 'काउबॉय निन्जा वाइकिंग' में क्रिस प्रैट की लेडी लव के रूप में दिखेंगी. वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, यूनिवर्सल के बड़े बजट वाली फिल्म में प्रियंका और प्रैट की कैमिस्ट्री दिखाई देगी.

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, 'भारत' में करना चाहते हैं सलमान खान के साथ रोमांस

डेडलाइन की खबर के मुताबिक, यह फिल्म एजे लिबरमैन के इसी नाम वाले उपन्यास पर आधारित है. यह फिल्म एक मनोचिकित्सक डॉ. सेबेस्टियन घिसलेन द्वारा गठित खुफिया रोधी इकाई के ईद-गिर्द घूमती है जो कई व्यक्तित्व वाले एजेंटों का रूपांतरण करते हैं.     फिल्म का निर्देशन मैकलारेन करेंगे जो प्रमुख टीवी सीरीज जैसे कि 'गेम्स ऑफ थ्रॉन्स', 'वेस्टवर्ल्ड', 'द लेफ्टओवर्स' और 'द ब्रेकिंग बैड' के एपिसोड्स के निर्देशन लिए जाने जाते हैं.    फिल्म की पटकथा डैन माजीयू, रयान एंगल, क्रेग माजिन, पॉल वर्निक और डेविड रीस ने लिखी है.
 
क्या प्रियंका चोपड़ा ने अपने जन्मदिन पर निक जोनास से कर ली सगाई! यहां से मिल रही सुगबुगाहट

'क्वांटिको' से चर्चित हुईं प्रियंका जल्द ही 'ए किड लाइक जेक' में नजर आएंगी. इसमें जिम पार्सन्स और क्लेयर डेन्स भी होंगे. इसके अलावा प्रियंका जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' में वह रेबेल विल्सन के साथ दिखेंगी. मालूम हो कि, इससे पहले प्रियंका 'बेवॉच' में ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं. 'बेवॉच' में प्रियंका ने विलेन का रोल अदा किया था, उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया.
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

परिणीति चोपड़ा को प्रियंका चोपड़ा के नाम से बुला रहा ये शख्स, एक्ट्रेस बोलीं- Shut Up...

टिप्पणियां
हॉलीवुड फिल्मों के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने एक बॉलीवुड फिल्म के लिए भी हामी भरी है. वह शोनाली बोस की आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में दिखेंगी. फिल्म में फरहान अख्तर अहम किरदार में होंगे. हाल ही में प्रियंका फिल्म की टीम से मिली. इसका वीडियो फरहान अख्तर ने जारी किया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement