NDTV Khabar

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अब करना चाहती हैं रिहाना के साथ काम

प्रियंका चोपड़ा 'इन माई सिटी' टाइटल की एक एलबम निकाल चुकी हैं जिसमें वह अपना सिंगिंग का टैलेंट भी दिखा चुकी हैं.

53 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा अब करना चाहती हैं रिहाना के साथ काम
नई दिल्‍ली: पिटबुल और डीजे विल स्पार्क्‍स जैसे इंटरनेशनल नामों के साथ काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह इंटरनेशनल पॉप स्‍टार रिहाना के साथ काम करना चाहती हैं.  ट्विटर पर प्रियंका के फालोअर की संख्या 2 करोड़ के पार हो गई है. ऐसे में प्रियंका ने अपने फैन्‍स के साथ लाइव चैट करने का मन बनाया और इसी चैट सेशल में एक फैन के जवाब में प्रियंका ने अपनी यह इच्‍छा जाहिर की. प्रियंका से पूछा गया कि वह किस महिला कलाकार के साथ काम करना चाहेंगी? इस पर प्रियंका ने कहा, "मैं रिहाना के साथ काम करना पसंद करूगी. मुझे लगता है कि वह अद्भुत हैं." वैसे तो प्रियंका हॉलीवुड फिल्‍मों और अमेरिकन टीवी शो 'क्‍वांटिको' का हिस्‍सा बन काफी फेमस हो चुकी हैं, लेकिन लगता है प्रियंका सिर्फ इतने से ही खुश नहीं हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 'इन माई सिटी' टाइटल की एक एलबम निकाल चुकी हैं जिसमें वह अपना सिंगिंग का टैलेंट भी दिखा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ इस मामले में नंबर 1 बनीं दीपिका पादुकोण

एक और फैन ने पूछा कि अगर वह एक्‍ट्रेस या सिंगर नहीं होती तो क्या होतीं? इस पर उन्होंने कहा, "मैं एक इंजीनियर होती." प्रियंका इस समय अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वह एफबीआई एजेंट एलेक्स पारिश की भूमिका निभाती दिखेंगी. उन्होंने कहा, "क्वंटिको का यह सीजन नई अद्भुत टीम और नया स्वाद लाया. सभी से यह साझा करने के लिए उत्साहित हूं." प्रियंका के इस शो का पहला सीजन काफी हिट रहा, जबकि दूसरे सीजन को उनती जबरदस्‍त प्रतिक्रिया नहीं मिली.
 
priyanka chopra afp

यह भी पढ़ें: विदेश में हैं प्रियंका चोपड़ा और इंडिया में रिलीज होगी उनकी 'काशी अमरनाथ'

प्रियंका काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं और किसी फिल्‍म में नहीं नजर आई हैं. इसी साल उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' रिलीज हुई थी, जो बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा अच्‍छा नहीं कर सकती. हालांकि इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में प्रियंका की काफी तारीफ हुई. बता दें कि 'बेवॉच' के बाद अब प्रियंका कुछ और हॉलीवुड फिल्‍मों का हिस्‍सा बनने वाली हैं. वह 'इजनॉट इट रोमांटिक' की शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्‍म 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी.

(इनपुट आइएएनएस से भी)

इस देश में लड़की पैदा होना बहुत डर वाली बात है : प्रियंका चोपड़ा



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement