जोनास फैमिली में गूंजेंगी किलकारियां, प्रियंका चोपड़ा बनेंगी चाची

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही चाची बनने जा रही हैं. जी हां, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक ऐसा जल्दी ही होने वाला है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर (Sophie Turner) और गायक जो जोनस (Joe Jonas) अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

जोनास फैमिली में गूंजेंगी किलकारियां, प्रियंका चोपड़ा बनेंगी चाची

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर है प्रेग्नेंट

खास बातें

  • जोनास फैमिली में आ रही हैं खुशियां
  • सोफी टर्नर हैं प्रेग्नेंट
  • प्रियंका चोपड़ा बनेंगी चाची
नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही चाची बनने जा रही हैं. जी हां, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक तो ऐसा जल्दी ही होने वाला है. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर (Sophie Turner) और गायक जो जोनस (Joe Jonas) अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. एक सूत्र के हवाले से ईऑनलाइन डॉट ने बताया है कि सोफी का यह चौथा महीना है, ये शुरुआती दिन हैं जिसके चलते ये स्टार जोड़ी बेहद रोमांचित हैं. सूत्र ने आगे कहा, 'इन्होंने अपने परिवार को हाल ही में इसकी जानकारी दी, सभी बेहद उत्साहित हैं, बहुत खुश हूं उनके लिए.' दोनों के परिवारों ने अभी इस खबर पर चुप्पी साध रखी है क्योंकि सोफी और जो ने खुद आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

पेजसिक्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जनवरी में आयोजित हुए ग्रैमी अवॉर्ड में इन दोनों ने साथ में शिरकत की, इसके कुछ दिनों बाद इन्हें लंदन में देखा गया जहां सोफी टर्नर (Sophie Turner) एक ढीले-ढाले स्वेटशर्ट में नजर आईं. 23 वर्षीय सोफी टर्नर (Sophie Turner) और 30 वर्षीय जो जोनस (Joe Jonas) ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के बाद साल 2019 के मई में लॉस वेगास में अचानक एक-दूसरे संग शादी कर अपने प्रशंसकों को चौंका दिया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com