NDTV Khabar

इस बॉलीवुड एक्टर ने तय की थिएटर से हॉलीवुड तक की राह, अमिताभ बच्चन के साथ करना चाहते थे काम

'रॉक ऑन' और 'भावेश जोशी' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने के बाद बॉलीवुड एक्टर प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) अब इंटरनेशनल प्रॉजेक्ट के जरिए धमाल मचाते दिखाई देंगे. उनका यह इंटरनेशन प्रॉजेक्स नेटफ्लिक्स फिल्म 'ढाका' (Dhaka) है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस बॉलीवुड एक्टर ने तय की थिएटर से हॉलीवुड तक की राह, अमिताभ बच्चन के साथ करना चाहते थे काम

प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) की फिल्म ढाका की शूटिंग हुई खत्म

खास बातें

  1. प्रियांशु पेनयुली की 'ढाका' की शूटिंग हुई खत्म
  2. थिएटर से तय की हॉलीवुड तक की राह
  3. अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहते हैं एक्टर
नई दिल्ली:

'रॉक ऑन' और 'भावेश जोशी' जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने के बाद बॉलीवुड एक्टर प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) अब इंटरनेशनल प्रॉजेक्ट के जरिए धमाल मचाते दिखाई देंगे. उनका यह इंटरनेशन प्रॉजेक्स नेटफ्लिक्स फिल्म 'ढाका' (Dhaka) है, जिसमें प्रियांशु पेनयुली थॉर के एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नजर आएंगे. अपनी इस फिल्म को लेकर एक्टर ने एनडीटीवी से भी बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने फिल्म को लेकर अपना अनुभव साझा किया था. प्रियांशू पेनयुली ने बताया कि किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम करने का मेरा अनुभव काफी बेहतरीन था.

नोरा फतेही ने इस सॉन्ग पर किया धमाकेदार 'बैली डांस', Video ने मचाई धूम


अपने एक्टिंग करियर के बारे में बताते हुए प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) ने बताया कि उन्होंने इसकी शुरुआत ड्रामे और थियेटर से की थी. उनका एक थिएटर लोगों को इतना पसंद आया कि इसके बाद से ही उन्हें फिल्म के ऑफर आने शुरू हो गए. प्रियांशु पेनयुली ने इंटरव्यू में बताया कि भले ही उन्होंने 'भावेश जोशी' और 'रॉक ऑन' जैसी फिल्मों भले की कुछ समय का किरदार निभाया हो, लेकिन दर्शकों ने उनकी भूमिकाओं को काफी पसंद किया था. इसके आगे प्रियांशु ने कहा, "उन सभी के साथ जुड़ने का अनुभव काफी अच्छा रहा खासकर क्रिस और गोल्शिफटेह फराहानी, जिनके साथ काम करना वाकई में आनंददायक रहा। यह एक अनुभव है जिन्हें मैं आने वाले लंबे समय तक के लिए संजोएं रखूंगा."

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लगाया बीजेपी और शिवसेना पर धोखा देने का आरोप, ट्वीट कर कहा- वोटर्स को ठग रहे हैं...

इंटरव्यू में जब प्रियांशु पेनयुली (Priyanshu Painyuli) से पूछा गया कि उन्हें मौका मिला तो वह बॉलीवुड में किसके साथ काम करना पसंद करेंगे. इसपर उन्होंने जवाब दिया कि वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करना पसंद करेंगे, क्योंकि उनके काम करने का तरीका और समय की पाबंदी उन्हें काफी ज्यादा पसंद है. इसके अलावा प्रियांशु ने राजकुमार राव और विक्की कौशल जैसे अभिनेताओं के साथ भी काम करने की इच्छा जताई. वहीं, 'ढाका' (Dhaka) की बात करें तो इस फिल्म को रूसो ब्रदर्स और हेम्सवर्थ ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में रुद्राक्ष जायसवाल, पंकज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी और रणदीप हुड्डा हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement