NDTV Khabar

भूकंप से बचने के लिए इस एक्ट्रेस ने बना रखा है बंकर, छिपा रखा है फैमिली की जरूरत का सामान

अमेरिका की फेमस टेलीविजन पर्सनेलिटी क्रिस जेनर (Kris Jenner) को लेकर भी कुछ इसी तरह की खबर आ रही है. क्रिस जेनर (Kris Jenner) ने खुलासा किया है कि वे भूकंप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भूकंप से बचने के लिए इस एक्ट्रेस ने बना रखा है बंकर, छिपा रखा है फैमिली की जरूरत का सामान

क्रिस जेनर (Kris Jenner) ने किया यह चौंकाने वाला खुलासा

खास बातें

  1. इस टीवी रियलिटी स्टार ने किया ये खुलासा
  2. भूकंप से बचने के लिए बनाया है बंकर
  3. जरूरत का सारा सामान भी रखा है छिपाकर
नई दिल्ली:

भूकंप को लेकर कई तरह की चेतावनियां जारी की जाती हैं और लोग भी कई तरह की तैयारियां करके रखते हैं. विदेशों में देखा गया है कि अकसर नामी-गिरामी हस्तियां भूकंप के प्रकोप से बचने के लिए बंकर बनाकर रखते हैं. अमेरिका की फेमस टेलीविजन पर्सनेलिटी क्रिस जेनर (Kris Jenner) को लेकर भी कुछ इसी तरह की खबर आ रही है. क्रिस जेनर (Kris Jenner) ने खुलासा किया है कि वे भूकंप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इसके लिए उन्होंने 'अर्थक्वेक बंकर (Earthquake Bunker)' भी बना रखा है, जिसमें उन्होंने परिवार की जरूरत के सारे सामान को रखा हुआ है. 

अमिताभ बच्चन ने अपनी वसीयत को लेकर किया खुलासा, कहा- सिर्फ अभिषेक को नहीं मिलेगी पूरी प्रॉपर्टी...

रिएलिटी टीवी स्टार क्रिस जेनर (Kris Jenner) का कहना है कि वह किसी भी भूकंप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इस दौरान उनके परिवार की जरूरतों से संबंधित सारी चीजें 'बंकर' में छिपा रखी हैं. फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिस ने कहा, 'मैं एक गर्ल स्काउट जैसी हूं. आप जितने भी लोगों से अब तक मिले होंगे उनमें मैं सबसे अधिक अर्थक्वेक-रेडी पर्सन हूं. मेरे पास अग्निशामक यंत्र होने के साथ जरूरत के सभी सामान से लबरेज बैकपैक्स है. मेरे पास फ्लैशलाइट्स और पानी है. मेरे पास वास्तव में एक बंकर भी है.'


Kaun Banega Crorepati 11: इस कंटरेस्टेंट ने KBC 11 में बना डाला रिकॉर्ड, इतने सेकेंड में दिया जवाब

टिप्पणियां

रिएलिटी टीवी स्टार क्रिस जेनर (Kris Jenner) का कहना है कि अगर भूकंप (Earthquake) आता है तो वह अपने बच्चों किम कार्दशियन, काइली जेनर, क्लोई कार्दशियन, केंडल जेनर, कॉर्टनी कार्दशियन और रॉब कार्दशियन द्वारा 'सर्वश्रेष्ठ मां' होने के लिए उनके समर्पण को याद किया जाना चाहती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement