मशहूर सिंगर रिहाना से पूछा गया उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल, मिला यह दमदार जवाब

अन्ना विंटौर ने रिहाना (Rihanna) से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछकर सबको हैरान कर दिया. हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना के फैंस को अन्ना का यह सवाल काफी अजीब लगा.

मशहूर सिंगर रिहाना से पूछा गया उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल, मिला यह दमदार जवाब

रिहाना (Rihanna) से इंटरव्यू में पूछा गया प्रेग्नेंसी से जुड़ा सवाल

खास बातें

  • रिहाना से इंटरव्यू में पूछा गया प्रेग्नेंसी से जुड़ा सवाल
  • सवाल सुनकर रिहाना के फैंस हुए हैरान
  • निजी सवाल पर रिहाना ने दिया दमदार जवाब
नई दिल्ली:

वोग मैगजीन की प्रधान संपादक अन्ना विंटौर ने रिहाना (Rihanna) से उनकी फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछकर सबको हैरान कर दिया. हॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, रिहाना के फैंस को अन्ना विंटौर का यह सवाल काफी अजीब लगा. साथ ही लोगों ने कहा कि विशेष साक्षात्कार में इस तरीके के सवाल किसी सेलीब्रिटी की निजी जिंदगी में दखल देने के जैसा है. इन सबके बावजूद रिहाना ने अन्ना विंटौर के सवालों का बखूबी जवाब दिया और कहा कि वह सार्वजनिक जगहों पर इस तरह के 'निजी' सवालों का सामना कर सकती हैं.

Bigg Boss 13: खाने को लेकर रश्मि देसाई पर भड़के घरवाले, तो एक्ट्रेस ने कहा-तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं

इंटरव्यू के दौरान अन्ना विंटौर ने रिहाना (Rihanna) से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल किया, "क्या आप शीघ्र ही किसी बच्चे के होने की उम्मीद कर रही हैं?" इसके जवाब में रिहाना ने कहा, "मैं इन चीजों के बारे में नहीं सोचती हूं, क्योंकि मुझे इस बारे में नहीं पता है. यह भगवान की योजना है, लेकिन इस इंटरव्यू के बाद मैं प्रेग्नेंसी के अफवाहों के होने का इंतजार कर रही हूं." रिहाना ने बताया, "कई सारी महिलाएं काफी रक्षात्मक हो जाती हैं. यह निजी है, ये हमारा शरीर है और आखिरकार यह हमारा वक्त है और यह जरूरी नहीं है कि हर किसी का सपना मां बनने का हो, लेकिन यह मेरा है और मैं इसके साथ ठीक हूं."

Indian Idol के सेट पर आपस में झगड़े नेहा कक्कड़ और अन्नू मलिक, सिंगर बोलीं- डूब मर...देखें Video

बता दें कि वोग के साथ हुए इस साक्षात्कार में रिहाना (Rihanna) ने सऊदी में बिजनेसमैन हसन जमील के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की है. रिहाना के साथ हुए वोग के इस इंटरव्यू को नवंबर में प्रकाशित किया जाएगा.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com